रणबीर और श्रद्धा की अपकमिंग फिल्म का टीजर आया सामने, अगले साल बड़े पर्दे पर होगी रिलीज

TJMM Teaser

TJMM Teaser

TJMM Teaser : रणबीर कपूर (ranbir kapoor) और श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) की अपकमिंग फिल्म को लेकर बॉलीवुड के बजारों में खूब सुर्ख़ियों गर्म है। बहुत लम्बे समय के बाद दोनों स्टार्स की फिल्म के टाइटल का खुलासा हुआ है। बीते दिन, फिल्म के मेकर्स ने मूवी के नाम का पोस्टर साझा किया था। हालांकि, इसमें फिल्म के नाम को शॉर्टकट TJMM में लिखा था और फैंस को उसे गेस करने को कहा गया था।

पोस्टर सामने आने के बाद, लोगों में फिल्म के नाम को लेकर बहुत ज्यादा उत्साह बढ़ गया था। पोस्टर रिलीज करने के 24 घंटे बाद फिल्म डायरेक्टर लव रंजन (Luv Ranjan) ने फिल्म के अटपटे टाइटल का खुलासा किया हैं।

जानिए क्या है फिल्म का नाम

TJMM के डायरेक्टर लव रंजन और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के टाइटल का वीडियो शेयर किया हैं। वीडियो में श्रद्धा और रणबीर (ranbir kapoor) को मस्ती करते हुए देखा जा रहा है। दोनों के बीच की क्यूट केमिस्ट्री फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आ रहीं हैं। वीडियो में फिल्म का नाम भी बताया गया हैं। फिल्म का नाम है, तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi Main Makkar)।

जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

रणबीर कपूर (ranbir kapoor) और श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) की अपकमिंग फिल्म ‘Tu Jhoothi Main Makkaar’ अगले साल बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। लव रंजन द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल होली पर 8 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी।

Exit mobile version