टीचर ने की हैवानियत की सारी हदें पार, मारपीट के बाद छत से फेंका

delhi crime

delhi crime

देश की राजधानी दिल्ली से एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं जिसे जानकर माता-पिता का एक बार को टीचरो से विश्वास उठ जाएंगा। ये संगीन मामला दिल्ली के प्राइमरी स्कूल का है। यहा टीचर ने हैवानियत की सारी हदे पार कर दी। दरअसल, एमसीडी के स्कूल के अध्यापिका ने 5वीं कक्षा की छात्रा को पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया। मासूम के सिर पर गिरने से गहरी चोट आई है। घटना की सूचना मिलते ही बच्ची को फौरन हिंदूराव अस्पताल में भर्ती करवाया गया यहां बच्ची की जांच जारी है। फिलहाल मासूम की हालत गंभीर बताई गई है।

गुरु भगवान समान होता है ऐसा तो हमे हमेशा से समझाया जाता है, लेकिन दिल्ली के एमसीडी के स्कूल में हुई एक घटना ने इस कथन को हिला डाला है। जानकारी के अनुसार, स्कूल की दो महिला टीचर्स ने आपसी झगड़े में पहले 5वीं क्लास की बच्ची को पेपर कटर से मारा फिर पहली मंजिल से फेंक दिया। इसमें बच्ची के सिर में चोट आई, जिसका इलाज हिंदूराव अस्पताल में चल रहा है। वहीं इस मामले की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस पहुंची और टीचर के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, फिल्मिस्तान के मॉडल बस्ती प्राथमिक विद्यालय की 5वीं क्लास की छात्रा को गीता देशवाल नाम की टीचर ने पहली मंजिल से फेंक दिया। इससे पहले टीचर ने उसकी पिटाई भी की थी। घायल बच्ची के सिर में चोट आई है और उसे इलाज के लिए बाड़ा हिंदू राव अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने बताया कि उसकी हालत खतरे से बाहर है। वहीं पीड़ित बच्ची ने बताया कि टीचर ने पहले कैंची से उसे मारा और बाल भी काट रही थी। छत से फेंका पर बच्ची ने बताया कि क्लास में उसने कोई बदमाशी नहीं की थी। बच्ची फिलहाल बहुत डरी हुई हैं।

Exit mobile version