Shraddha Murder Case: सीबीआई को सौंपी जा सकती है केस की जिम्मेदारी

Shraddha Murder Case

Shraddha Murder Case

Shraddha Murder Case: दिल्ली के छतरपुर की श्रद्धा वाकर मर्डर केस ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली इस निर्मम हत्या ने एक बार फिर निर्भया रेप केस के जख्मों को ताजा कर दिया है। दरअसल, दिल्ली के छतरपुर में रहने वाले आफताब ने पहले श्रद्धा की जान ली और इसके बाद उसकी बॉडी के कुल 35 टुकड़े कर दिए। फिर हर दिन एक-एक करके वह उसके शरीर के अंगों को ले जाकर जंगल में फेकता गया। इस हत्याकांड के 6 महीने बाद इस राज का खुलासा हुआ, जिसके बाद आफताब को पुलिस ने धर दबोचा।

 

सीबीआई को सौंपी जा सकती है केस की जिम्मेदारी

फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे और तफ्तीश में लगी हुई है, लेकिन सूत्रों के अनुसार जल्द ही इस मामले की जिम्मेदारी सीबीआई को सौंपी जा सकती है। पुलिस का कहना है कि आफताब उनकी जांच में सही तरीके से सहयोग नहीं दे रहा है। हत्या में इस्तेमाल किए गए आरी और मोबाइल फोन को लेकर वह अलग-अलग तरीके से पुलिस को गुमराह करने की कोशिश में लगा हुआ है। इन्हीं वजहों से कहा जा रहा है कि अब जल्द ही यह केस सीबीआई को सौंप दिया जाएगा।

 

आफताब के घरवाले भी हैं गायब

जानकारी के लिए बता दें कि इस मामले के सामने आने के बाद से ही आफताब के घरवाले पुलिस को जानकारी दिए बिना गायब हो गए हैं। इसके अलावा पुलिस अब इस हत्याकांड मामले में आफताब का नार्को टेस्ट करवाने की तैयारी कर रही है। पुलिस का कहना है कि नार्को टेस्ट से इस हत्या से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण जानकारी हाथ लग सकती है।

 

सामने आया श्रद्धा का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट

हाल ही में श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस के हाथ श्रद्धा का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट भी लगा था, जिसमें आखिरी पोस्ट हत्या से ठीक 7 दिन पहले यानी 11 मई की थी। श्रद्धा ने हिमाचल प्रदेश में एक किताब पढ़ते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। इसके कैप्शन में लिखा था, ”हर गुजरते दिन ज्यादा से ज्यादा एक्सप्लोर करना।” इस निर्मम हत्या केस में लगातार कोई न कोई अपडेट सामने आ रही है, ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि इस केस में पुलिस का अगला कदम क्या होता है।

Exit mobile version