Yodha: ‘योद्धा’ की रिलीज डेट में फिर हुई देरी, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Yodha New Release Date Announcement

Yodha: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘योद्धा’ (Yodha) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक्टर की इस फिल्म का इंतजार उनके फैंस को भी है, लेकिन फिल्म की घोषणा के बाद एक बार पहले भी ‘योद्धा‘ की रिलीज डेट में बदलाव किया जा चुका है। इसी कड़ी में एक बार फिर ऐसा ही हुआ है और अब दर्शकों को इस फिल्म के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा। दरअसल, ‘योद्धा’ की रिलीज डेट में एक बार फिर बदलाव किया गया है।

SIDHARTH MALHOTRA: 'YODHA' GETS NEW RELEASE DATE… #Yodha – starring #SidharthMalhotra, #DishaPatani and #RaashiiKhanna – gets new release date: In *cinemas* on 15 Sept 2023… Directed by #SagarAmbre and #PushkarOjha.#KaranJohar and #PrimeVideo presents in association with… pic.twitter.com/FEdscwOHB4

— taran adarsh (@taran_adarsh) April 25, 2023

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैंस के लिए निराश करने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, एक्टर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘योद्धा’ की रिलीज डेट में एक बार फिर बदलाव कर दिया गया है और अब इस फिल्म को देखने के लिए फैंस को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक अब ये फिल्म 15 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

पहले भी हो चुका है रिलीज डेट में बदलाव

ऐसा पहली बार नहीं है जब फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया गया हो। सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस फिल्म को बीते साल 1 नवंबर 2022 को ही रिलीज किया जाना था, लेकिन फिल्म की शूटिंग पूरी ना हो पाने की वजह से ‘योद्धा’ की रिलीज को जुलाई 2023 के लिए टाल दिया गया था। हालांकि अब एक बार फिर फिल्म के रिलीज डेट में बदलाव किया गया है, जिसके तहत अब ये फिल्म सितंबर में रिलीज होगी।

फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं सिद्धार्थ

बता दें कि फिल्म के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, ‘बतौर आर्टिस्ट, आप स्क्रिप्ट पर काम करना पसंद करते हैं और ऐसा काम करना चाहते हैं, जिसमें आप अपना बेस्ट दे सकें। इस फिल्म में मेरा बिल्कुल नया वर्जन देखने को मिलेगा, मैं इसके लिए शुक्रगुजार हूं। मैं इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं।’

Exit mobile version