बिहार : कार में मिला शव, बेठे-बेठे हुई शख्स की मौत, जाने पूरा मामला

dead body found in car

बिहार से सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक होटल के बाहर खड़ी जायलो कार से एक शव बरामद हुआ। जिसके बाद हर तरफ हड़कंप मच गया है। मामले की जानकारी पुलिस को मिलने पर शव को कब्जे में कर लिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुड़ी है। बताया जा रहा है कि, चालक की मौत दम घुटने का कारण हुई है।

कार में सोते हुए मिला शव

बिहार से एक और दिल दहला देने वाली खबर आई है। यहां होटल के बाहर कार में शव मिलने पर हर तरफ सनसनी फैल गई। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेते हुए बताया की चालक की मौत शायद दम घुटने के कारण हुई होगी। मृतक की पहचान किशन लोहार के नाम से की गई। किशन बंगाल के फरीदपुर का निवासी है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, काफी समय तक बाहर कार को देखकर चालक को उठाने की कोशिश की गई। लेकिन किशन के कोई जवाब न देने पर कार का दरवाजा तोड़कर देखा तो किशन की मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है, मृतक कार चालक सोने की अवस्था में पाया गया है। कार के अंदर मच्छर मारने वाली अगरबत्ती के टुकड़े भी देखे गए है। जिससे आशंका जताई जा रही है कि, सोने के बाद सांस लेने में दिक्कत होने से शख्स की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं मामले को लेकर जांच पड़ताल जारी है।

कार में बेठे-बेठे हुई मौत

पुलिस के मुताबिक कार चालक रात में मच्छर मारने वाली अगरबत्ती जला कर सोया था। आशंका है कि गाड़ी का शीशा बंद था जिसकी वजह से उसका दम घुटा और मौत हो गई। अगरबत्ती के धुएं की वजह से चालक सांस नहीं ले पाया जिसकी वजह से कार में बेठे-बेठे ही उसकी जान चली गई। मृतक किराए की कार लेकर बंगाल से जुमई आया था। अपनी बहन प्रियंका की नौकरी के सिलसिले में किशन आया था जिसकी दम घुटने की वजह से मौत हो गई।

Exit mobile version