Animal : पांचवे दिन भी नहीं थमी बॉक्स ऑफिस पर एनिमल की रफ्तार, किया इतने करोड़ का कारोबार

Animal

Animal: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर काफी लंबे समय से अपनी फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे। वहीं 1 दिसंबर 2023 ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आ रहें हैं।

फिल्म को दर्शकों से बेहद शानदार रिस्पॉन्स मिला है और इसी के साथ रणबीर कपूर की इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन बंपर कलेक्शन फिल्म ने ओपनिंग डे पर 63 करोड़ से ज्यादा के कलेक्शन किया था। वहीं अब ‘एनिमल’ के पांचवे दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए है।

रिलीज के पांचवे दिन एनिमल ने किया इतने करोड़ का कारोबार

आपको बता दें कि फिल्म का  डायरेक्टरक्शन कबीर फेम और निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा के किया हैं। ‘रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ को ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और इसी के साथ ये फिल्म थिएटर्स में गर्दा उड़ा रही है। फिल्म की दिवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है और इसी के साथ इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भारी भीड़ पहुंच रही है।

फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया। वहीं फिल्म वर्किंग डे पर भी शानदार परफॉर्म कर रही है। सोमवार को ‘एनिमल’ ने 43.46 करोड़ का कलेक्शन किया और अब फिल्म की रिलीज के पांचवें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं।

 

 

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘एनिमल’ ने रिलीज के पांचवें दिन यानी मंगलवार को 38.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म की पांच दिनों की कुल कमाई अब 283.74 करोड़ रुपये हो गई है। वहीं फिल्म दुनिया भर में 425 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

एनिमल को मिली है ‘ए रेटिंग’

गौरतलब है कि एनिमल को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) से ‘ए’ रेटिंग मिली है, जिसका मतलब है कि ये फिल्म केवल 18+ आयु वर्ग के लिए है। ये फिल्म अब तक बनी सबसे लंबी फिल्मों में से भी एक है। इस फिल्म का रन टाइम लगभग 3 घंटे और 21 मिनट है। बता दें किफिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना सहित कईं कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है

Exit mobile version