Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के रनर अप और विनर का नाम हुआ लीक, यह कंटेस्टेंट बना पहला रनर अप

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16 Updates: टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियालिटी शो अपने आखिरी चरण पर है। कुछ दिनों बाद ही 12 फरवरी को हमें इस सीजन का विनर मिल भी जाएगा। ऐसे में शो को लेकर कई नई जानकारी सोशल मीडिया पर आती रह रही हैं। वैसे तो कई बार शो से एलिमिनेट होने वाले कंटेस्टेंट के नाम की जानकारी सामने आती रही हैं, लेकिन फिनाले से पहले ही शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसमें बिग बॉस 16 के विनर और रनर अप का नाम लीक होने का दावा किया जा रहा है। इस वक्त शो में 7 खिलाड़ी बचे हुए हैं, जो अपना गेम बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में शो के विनर की घोषणा होने की खबरें सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

 

फर्स्ट रनर अप का नाम सुन लगा झटका

बिग बॉस 16 से जुड़ा एक नया पोस्ट सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इस पोस्ट में बिग बॉस 16 के टॉप 3 कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा किया गया है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो शिव ठाकरे को पहला रनर अप बताया जा रहा है। शिव का नाम देखकर तो शो के फैंस को बड़ा झटका लगा हैं, क्योंकि शिव शो में शुरू से बने हुए है और अपने गेम को लेकर कई बार दर्शकों का दिल जीत चुके है। ऐसे में शो के कई दर्शक शिव ठाकरे को इस सीजन के विनर के रुप में देख रहे थे।

 

दूसरे रनर अप के नाम का हुआ खुलासा

सोशल मीडिया पर यह पोस्ट आग की तरह फैल रही है, जिसमें बिग बॉस 16 का फर्स्ट रनरअप शिव ठाकरे और वहीं सेकेंड रनर अप के नाम के तौर पर एमसी स्टैन का नाम सामने आ रहा है। इसी के साथ सबसे चौकाने वाली बात यह है कि प्रियंका चाहर चौधरी को इस सीजन का विनर बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लीक हुए बिग बॉस 16 के इस विनर लिस्ट को लेकर कोई आधिकारिक दावा नहीं किया गया है, लेकिन पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी अटेंशन मिल रहा है।

 

यह कंटेस्टेंट हुआ एलिमिनेट

बिग बॉस 16 बीते हफ्ते सौंदर्या शर्मा घर से बेघर हो गई थी। उनका एविक्शन लोगों के वोट के आधार पर नहीं बल्कि घरवालों की सहमती से हुआ है। एलिमिनेशन के दौरान बिग बॉस घर में सबसे कम योगदान देने वाले कंटेस्टेंट का नाम पूछते हैं, जिसपर सभी घरवाले सौंदर्या का नाम लेते है। ऐसे में एक्ट्रेस को वोटिंग के आधार पर नहीं, बल्कि घरवालों के मतों के आधार पर एलिमिनेट किया गया। अब बिग बॉस 16 में टीना दत्ता, शालीन भनोट, सुंबुल तौकीर, प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम, शिव ठाकरे और एस सी स्टैन बचे हुए हैं। ऐसे में सभी के बीच कांटे की टक्कर हो रही है।

Exit mobile version