Sam Curran: IPL के सबसे महंगे खिलाड़ी ने रखी लाज, खतरनाक खिलाड़ी को आउट कर दिलाई जीत

Sam Curran

Sam Curran: सैम करेन आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं। उन्हें किंग्स इलेवन पंजाब ने ऑक्शन में 18.5 करोड़ रुपये में खरीदा। आईपीएल के इतिहास में आजतक इतनी महंगी रकम में कोई खिलाड़ी नहीं बिका है। इसके अलावा कैमरून ग्रीन को मुंबई इंडियंस ने 17.50 करोड़ रुपये देकर अपनी टीम में शामिल किया था। बुधवार को हुए मैच में सैम करेन पंजाब को काम भी आए। उन्होंने राजस्थान के खिलाफ मैच में अहम भूमिका निभाई और मैच को जीता दिया।

IPL 2023

आखिरी ओवर में जीत के लिए चाहिए थे 16 रन

यह मुकाबला काफी रोमांचक हुआ। एक समय ऐसा लग रहा था कि पंजाब किंग्स ये मैच हार जाएगा क्योंकि राजस्थान के दो खतरनाक बल्लेबाजों ने अंतिम 2–3 ओवरों में खूब रन बटोरे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी ने पंजाब की शान बचाई। राजस्थान रॉयल्स को आखिरी ओवर में जीत के लिए 16 रन चाहिए थे। ऐसा लग रहा था कि वह आसानी से जीत जाएगी। हालांकि कप्तान धवन ने आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी सैम करेन को गेंद थमाई और तीसरी गेंद पर करण ने हेटमायर को रन आउट कर दिया। इस तरह से राजस्थान मैच हार गई।

IPL 2023

पंजाब किंग्स की ये लगातार दूसरी जीत

बता दें कि मैच में गुवाहाटी के बरसापारा स्टेडियम में खेले गए कल के मैच में पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स (RR vs PBKS) को पांच रन से हरा दिया। इस आईपीएल सीजन पंजाब किंग्स की ये लगातार दूसरी जीत है। शिखर धवन के नाबाद 86 और प्रभसिमरन सिंह के 60 रन के बदौलत पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 197 रन बनाए। इसके जवाब में राजस्थान की टीम 192 रन ही बना सकी और मैच पांच रन से हार गई। पंजाब किंग्स का अगला मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होगा. यह मुकाबला रविवार 9 अप्रैल को खेला जाएगा।

Exit mobile version