कर्नाटक : नाबालिग ने किया किस करने से मना तो आशिक ने फेंका मुंह पर एसिड

acid attack in karnataka

कर्नाटक के रामनगर जिले में एक नाबालिग पर कथित तौर पर तेजाब डालने का मामला सामने आया है। पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को बताया की नाबालिग के संबंध बनाने से इनकार करने पर 22 वर्षीय युवक ने उसपे तेजाब से हमला कर दिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीड़िता को बेंगलुरु के मिंटो आई अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां डॉक्टरों को कहना है कि हादसे में नाबालिग की आंख की रोशनी जा सकती है। पुलिस ने आरोपी की पहचान सुमंत के नाम से की है।

नाबालिग पर एसिड अटैक

ये दिल दहला देने वाली घटना शुक्रवार को कर्नाटक के कनकपुरा में नारायणप्पा लेक बाईपास रोड के पास हुई थी। पुलिस के द्वारा की गई जांच पड़ताल में पता चला कि आरोपी एक मैकेनिक है और मूल रूप से कनकपुरा के कुरुपेटे का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी सुंमत ने पीड़िता को फोन किया था और उसे इलाके में आने के लिए कहा था। जब वह आई, तो उसने उसे अपने साथ संबंध बनाने के लिए मनाने की कोशिश की, लेकिन लड़की ने इस बात से इनकार कर दिया। इसके बाद आरोपी ने उसके चेहरे पर वाहनों के इंजन को साफ करने के लिए इस्तेमाल किए गए तेजाब से हमला कर दिया। इस घटना में आंख समेत चेहरे का बायां हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। पीड़िता को घटना के बाद फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने नाबालिग की आंख की रोशनी जाने की बात कही। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए फौरन कार्रवाई शुरू की। आरोपी सुंमत को पकड़ लिया गया है।

एक साल से प्यार में थे नाबालिग और आरोपी

पुलिस ने बताया कि दोनों लड़का-लड़की एक साल से प्यार में थे। लेकिन हाल में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिसमें आरोपी ने नाबालिग से रिश्ता तोड़ लिया। पुलिस ने आगे बताया कि, आरोपी ने ही पीड़िता को फोन कर बुलाया था और फिर उसके चेहरे पर तेजाब डाल कर मौके से फरार हो गया।

 

बाईं आंख में अंदर तक गया एसिड

मिंटो अस्पताल की निदेशक डॉ. सुजाता ने कहा है कि पीड़िता के चेहरे के बाएं हिस्से और बायीं आंख में जली चोटों का इलाज किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि एसिड उसकी आंख की तीन परतों में घुस गया है और इस तरह के मामलों में दुर्लभ मामलों में दृष्टि वापस आ जाती है। हालांकि दाहिनी आंख को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

 

 

Exit mobile version