IND vs AUS 2nd ODI: रविवार को विशाखापट्टनम में दोपहर 01:30 बजे से खेला जाएगा मैच, जानें कल के मैच से जुड़ी सभी बातें

IND vs AUS 2nd ODI

IND vs AUS 2nd ODI: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच को पांच विकेट से जीतकर टीम इंडिया ने शानदार शुरुआत की है। तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत फिलहाल 1-0 से आगे है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे मैच 19 मार्च को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। रोहित की सेना इस मैच को जीतकर सीरीज पर कब्ज़ा करना चाहेगी जबकि ऑस्ट्रेलिया के लिए ये मैच ‘करो या मरो’ का रहने वाला है।

पहले मैच में रेगुलर कप्तान रोहित शर्मा निजी कारणों से उपलब्ध नहीं थे, लेकिन दूसरे वनडे में टीम को लीड करते हुए दिखाई देंगे। दोनों टीमों के बीच दूसरा वनडे रविवार को विशाखापट्टनम में दोपहर 01:30 बजे शुरू होगा। मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल्स पर होगा जबकि लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी+हॉटस्टार पर होगी।

Ind vs Aus 2nd ODI

बारिश बन सकती है विलेन

मौसम की पूर्वानुमान ने सभी की चिंता को बढ़ा दिया है। मौसम की बात करें तो मैच के दिन बारिश विलेन बन सकती है। रविवार को विशाखापट्टनम में तकरीबन ढाई से तीन घंटे तक बारिश की संभावना है। इतना ही नहीं बारिश के साथ तूफान और तेज हवाओं की भी चेतावनी जारी की गई है। ऐसे में भारतीय फैंस के मंसूबों पर इंद्र देव पानी फेर सकते हैं।

IND vs AUS 2nd ODI

विशाखापट्टनम में वनडे रिकॉर्ड

यहां के रिकॉर्ड की बात करें तो विशाखापट्टनम में 8 वनडे मैच खेले जा चुके हैं जिसमें से भारत को 7 मुकाबलों में जीत मिली है जबकि 1 बार हार का सामना करना पड़ा है। प्लेइंग इलेवन की बात करें तो टीम इंडिया एक बदलाव के साथ मैदान पर उतर सकती है। रोहित शर्मा की वापसी हो रही है, ऐसे में ईशान किशन को बाहर बैठना पड़ सकता है। बाकी टीम इंडिया अपनी पुरानी स्क्वाड के साथ मैदान पर उतरना चाहेगी।

मैच रोमांचक होने की उम्मीद है। यह देखना दिलचस्प होगा कि टीम इंडिया अपनी जीत की लय को बरकरार रख पाती है या फिर कंगारू टीम पलटवार करेगी।

Exit mobile version