Shehzada Special Screening: ‘शहजादा’ के मेकर्स ने रिलीज से पहले रखी स्पेशल स्क्रीनिंग, फिल्म देखने पहुंचे तमाम सितारें

Shehzada Special Screening

Shehzada Special Screening: बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। आज यानी 17 फरवरी को एक्टर की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज भी हो चुकी है। दरअसल इस फिल्म में कार्तिक पहली बार एक्शन करते नजर आने वाले हैं और इस फिल्म के लिए सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि मेकर्स और खुद कार्तिक भी काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म का गाने से लेकर टीजर और ट्रेलर तक को फैंस का भरपूर प्यार मिला है। ऐसे में रिलीज से पहले बीती रात शहजादा के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया, जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने शिरकत की।

‘शहजादा’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे ये सितारें

आपको बता दें कि रिलीज से पहले रखी गई शहजादा की इस स्पेशल स्क्रीनिंग में बॉलीवुड और फिल्म जगत के कई दिग्गज सितारें कार्तिक का एक्शन अवतार देखने पहुंचे। इस दौरान फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर शाहिद कपूर और उनकी वाइफ मीरा राजपूत, वरुण धवन और अर्जुन कपूर नजर आए। इसी के साथ स्क्रीनिंग में फिल्म की लीड एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन भी भी पहुंची। इस दौरान कार्तिक के माता-पिता भी अपने बेटे के फिल्म की स्कीनिंग में शामिल हुए। इसके अलावा मुकेश छाबड़ा, दर्शन कुमार, भूषण कुमार, रोनित रॉय और उनका परिवार, मनीषा कोइराला, रोहित रॉय, फराह खान अली, चंकी पांडे, सनी सिंह, मधुर भंडारकर, और अंगद बेदी जैसे और भी कई सितारों ने शिरकत की थी।

साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म की रीमेक है ‘शहजादा’

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर ‘शहजादा’ साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘अला वैकंठपुरमलो’ (Ala Vaikunthapurramuloo) की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) नजर आई थी। वहीं अब देखना यह होगा की ‘शहजादा’ में कार्तिक और कृति की जोड़ी को फैंस कितना पसंद करते हैं। आपको बताते चलें कि शहजादा का निर्देशन  डेविड धवन के बेटे रोहित धवन ने किया है।

Exit mobile version