The Kerala Story: ‘द केरल स्टोरी’ ने आठवें दिन की ताबड़तोड़ कमाई, जल्द 100 करोड़ क्लब में शामिल होगी फिल्म

The Kerala Story Box Office Collection

The Kerala Story: ‘द केरल स्टोरी’ ने 5 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म रिलीज होने के बाद भी सुर्खियों में छाई हुई है। वहीं कई राज्यों ने तो इस पर बैन तक लगा दिया है, इसके बावजूद भी फिल्म बॉक्स पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। ‘द केरल स्टोरी’ ने रिलीज के पहले ही दिन जोर दार कमाई की थी साथ ही एक हफ्ता पूरा होने के बावजूद भी फिल्म के कलेक्शन पर कोई गिरावट देखने को नहीं मिली। वहीं अब इस फिल्म के आठवें दिन की कमाई भी सामने आ गई है। जानिए ‘द केरल स्टोरी’ के आठवें दिन का कलेक्शन।

 

‘द केरल स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ‘द केरल स्टोरी’ ने बाकी दिनों के मुकाबले वीकएंड यानी संडे को और फिल्म रिलीज के आठवें दिन सबसे ज्यादा कमाई की हैं। वहीं फिल्म ने बीते दिन 12.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पूरे आठ दिनों के भीतर 93.86 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि शनिवार को फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

विवादों में है ‘द केरल स्टोरी’

सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी ‘द केरल स्टोरी’ लगातार विवादों से घिरी हुई हैं, लेकिन फिर भी फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसे तो कई सारी फिल्में विवादों के भेंट चढ़ती है मगर ‘द केरल स्टोरी’ को तो इसका फायदा हो रहा है। ‘द केरला स्टोरी’ ने वीकेंड्स और वीकडेज में भी खूब कमाया है। बीते दिनों शाहरुख खान की फिल्म पठान के साथ भी यही हुआ था। फिल्म को लेकर विवादों ने फिल्म की कमाई को चार गुना बढ़ा दिया और पठान बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

फिल्म की कहानी

वहीं ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म केरल राज्य की सच्ची घटनाओं पर आधारित है। यह फिल्म राज्य की उन लड़कियों की कहानी दर्शाती है, जिनका ब्रेन वॉश कर धर्म परिवर्तन किया गया था और इसके बाद उन्हें आतंकवादियों के हवाले कर दिया जाता है। इस फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी ने लीड रोल प्ले किया है।

Exit mobile version