The Kerala Story BO Day 12 : 150 करोड़ के क्लब में हुई ‘द केरला स्टोरी’ की एंट्री, बनाया नया रिकॉर्ड

The Kerala Story Box Office Collection Day 12

The Kerala Story Box Office Collection Day 12 : फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिरी हुई थी। हालांकि, तमाम समालोचना के बाद भी मूवी बड़े पर्दे पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं। ओपनिंग डे से ही इस फिल्म को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘द केरला स्टोरी’ ने 9वें दिन 100 करोड़ से अधिक की कमाई की थी, जबकि रिलीज के 12वें दिन (The Kerala Story Box Office Collection Day 12) फिल्म ने 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इसी के साथ अब ये फिल्म वर्ष 2023 की ब्लॉक बस्टर मूवी बन चुकी है।

यह भी पढ़ें- The Kerala Story : धर्म परिवर्तन, आतंकी ट्रेनिंग और गायब 32,000 लड़कियाें की कहानी ‘द केरला स्टोरी’ में क्या है सच्चाई ? जानिए क्या कहती हैं रिपोर्ट्स

द केरला स्टोरी’ ने 12वें दिन कमाएं इतने करोड़

आपको बता दें कि ‘द केरला स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। दिन प्रतिदिन इसकी कमाई बढ़ती ही जा रही है। साथ ही दर्शकों को इसका खूब प्यार मिल रहा हैं। आज फिल्म को रिलीज हुए 12 दिन हो चुके हैं, लेकिन अब तक सिनेमाघरों के बाहर इस मूवी को देखने के लिए लोगों की लंबी-लंबी लाइन लग रही है।

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड्स रिपोर्ट के अनुसार, ‘द केरला स्टोरी’ ने 12वें दिन यानी दूसरे मंगलवार (The Kerala Story Box Office Collection Day 12) को 9.80 करोड़ रुपयों का बिजनेस किया है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 156.84 करोड़ रुपये के पार हो गई हैं। हालांकि, अब कहा जा रहा है कि आने वाले समय में ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो सकती है।

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म

आपको बता दें कि, ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) एक सच्ची घटना पर आधारित मूवी हैं। जिसे सुदीप्तो सेन ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे केरला में हिंदू लड़कियों का ब्रेन वॉश कर पहले उनका धर्म परिवर्तन करवाया जाता है और फिर बाद में उन्हें आतंकवादी संगठन आईएसआईएस में शामिल किया जाता है।

यह भी पढ़ें- The Kerala Story: 150 करोड़ के बेहद नजदीक पहुंची ‘द केरल स्टोरी’, 11वें दिन की इतने की कमाई

Exit mobile version