सुपरस्टार राम चरण और उपासना के घर में जल्द ही गूंजेंगी किलकारियां, दादा चिरंजीवी ने गुड न्यूज की शेयर

ram charan and upasan

ram charan and upasan

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में खुशी की लहर छा गयी है। साउथ औसुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। जी हां, आरआरआर स्टार राम चरण जल्द ही पिता बनने वाले हैं। राम चरण और उनकी पत्नी उपासना साउथ के सबसे चहेते कपल में से एक है। राम चरण और उपासना की शादी को 10 साल हो चुके है और अब वो अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्टर और उनके पिता चिरंजीवी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को दी है।

ram charan and upasan

‘मगधीरा’ और RRR जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के स्टार राम चरण ने सोशल मीडिया के जरीए बताया कि उमके घर में जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। राम चरण और उनकी पत्नी उपासना इंडस्ट्री के जाने-माने कपल्स में से एक हैं। दोनों को अक्सर एकसाथ स्पॉट किया जाता है। दोनों को साउथ इंडस्ट्री का सबसे कूल कपल भी कहा जाता है। राम चरण और उनकी पत्नी उपासना शादी के 10 साल बाद अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। हां, हमने अभी सुना है कि वे जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं। कोनिडेला परिवार ने इस बारे में आधिकारिक घोषणा की। नया साल, 2023 निश्चित रूप से राम चरण और पूरे कोनिडेला परिवार के लिए खास होने वाला है।

सोशल मीडिया पर ये गुड न्यूज शेयर की

राम चरण के पिता और चिरंजीवी ने खुद अपने सोशल मीडिया पर इस गुड न्यूज को शेयर किया है। चिरंजीवी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर लिखी जिसमे भगवान हनुमान की तस्वीर है और साथ में ये खुशखबरी लिखी हुई है। इस तस्वीर में लिखा है, ‘श्री हनुमान जी की कृपा से, हमें ये अनाउंस करते हुए बहुत खुशी हो प्रेम और आभार के साथ सुरेखा और चिरंजीवी कोनिडेला, शोभना और अनिल कामिनेनी’। चिरंजीवी के इस नोट से ही झलक रहा है कि मेगास्टार को दादा बनने की कितनी खुशी।

ram charan and upasan

10 साल पहले हुई थी शादी

राम चरण और उपासना कोनिडेला को पैरेंट्स का सुख भोगने का मौका 10 साल बाद मिला है। कपल अपने पहले बच्चे के लिए काफी एक्साइटेड है। वो इस खबर को सुनने के बाद से काफी खुश हैं। इनकी शादी 10 साल पहले 2012 में हैदराबाद में हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की पहली बार मुलाकात एक स्पोर्स्ट्स क्लब में हुई थी। इसके बाद दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई थी।

Exit mobile version