हरियाणा : तेज रफ्तार के कहर ने ली 19 वर्षीय युवक की जान, टायर फटने से हुआ हादसा

haryana car accident

बहादुरगढ़ में तेज रफ्तार के कहर ने 19 वर्षीय युवक की जान ले ली। दरअसल, दिल्ली -रोहतक नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार फोर्ड फिगो के टायर फटने से कार अचानक से पलट गई। हादसे में स्कूल जा रहे 19 साल के युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार में सवार उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान रोहद गांव निवासी श्याम के रूप में हुई है।

12वीं के छात्र की टायर फटने से मौत

ये घटना दिल्ली -रोहतक नेशनल हाईवे पर केएमपी एक्सप्रेस वे के पुल के पास हुआ। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि, कार में सवार होकर दो दोस्त बहादुरगढ़ पढ़ने के लिए जा रहे थे। मृतक श्याम अपने दोस्त हिमांशु के साथ गाड़ी में सवार होकर स्कूल की तरफ जा रहा था, तभी हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि, तेज रफ्तार फोर्ड फिगो का टायर फटने के बाद वह अचानक से पलट गई। दर्दनाक हादसे में बारहवीं कक्षा के छात्र श्याम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसके दोस्त हिमांशु की हालत गंभीर बताई जा रही है। हिमांशु को इलाज के लिए पीजीआई रोहतक भेजा गया है, जहां उसकी हालत फिलहाल चिंताजनक बनी हुई है।

पुलिस ने दी घटना की सूचना

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और श्याम के शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया दिया गया। फिलहाल पुलिस ने घटना को हादसा मानते हुए आईपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की है। वहीं मृतक श्याम के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। 19 वर्षीय श्याम की मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है।

Exit mobile version