बिगबॉस 16 के घर में प्रियंका-अंकित के बीच बढ़ रही नजदीकियां

Bigboss blog image 1

प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता दोनों पॉपुलर शो उडारियां में साथ काम कर चुके हैं। ये शो इनदोनों के केमिस्ट्री की वजह से काफी हिट रही है। इनके फैंस भी इनदोनो को खूब प्यार देते आये हैं। फिलहाल दोनों बिगबॉस 16 के घर में हैं।

प्रियंका और अंकित दोनों एक दूसरे को बेस्ट फ्रेंड मानते हैं। वो ये भी कहते है कि हम सिर्फ एक अच्छे दोस्त है और उससे ज्यादा हमारे बीच कुछ नहीं है। लेकिन दर्शकों को इससे बढ़कर लगता है। जिस तरह से घर में वो रह रहे हैं, एक दूसरे का ख्याल रख रहे हैं उससे तो ये प्यार जैसा कोई चीज़ दिख रहा है। सलमान खान ने भी स्टेज पर दोनों की टांग खींचते नजर आये थे।

इनदोनों के बीच कई छोटे-मोटे झगड़े भी हुए है जिसमे प्रियंका कहती हैं कि तू मुझे कभी समझा ही नहीं, हमेशा मैं ही समझती रही हूं। इसपर अंकित कहते हैं कि ऐसा नहीं है, वो भी समझते है और उनके लिए स्टैंड लेते है। पर ऐसी कई बातें है जिससे मैं भी हर्ट होता हूं, अंकित आगे कहते हैं।

हाल ही में अगले एपिसोड का प्रोमो वीडियो बिगबॉस 16 के मेकर्स ने डाला है जिसमे अंकित और प्रियंका का लव एंगल सामने आ रहा है। दोनों साथ में बैठे है और प्यार का इजहार कर रहे हैं। वीडियो के अनुसार प्रियंका अंकित से कहती हैं कि मैं लड़कर तुझसे प्यार करना छोड़ दूंगी क्या? मैं सोचती हूं कि मैं तेरे साथ हमेशा रहूं। फिर अंकित कहते हैं कि तू यह दिखा रही है कि मैं गलत हूं? लेकिन मैं भी हर्ट होता हूं। कई सारे क्लोज मोमेंट्स को भी इस वीडियो में जोड़ा गया है।

Confess kiya #PriyAnkit ne apne dil ki baat. Kya inki love story Bigg Boss ke ghar mein, le rahi hai ek naya mod? 💞

Dekhiye #BiggBoss16 Mon-Fri raat 10 baje aur Sat-Sun raat 9.30 baje, sirf #Colors par. Anytime on @justvoot #BB16 #BiggBoss@BeingSalmanKhan pic.twitter.com/13tOpUQvGH

— ColorsTV (@ColorsTV) October 18, 2022

 

Exit mobile version