Maidaan: रिलीज के पांचवे दिन मैदान का हुआ बुरा हाल, महज इतने करोड़ का हुआ कारोबार

Maidaan

Maidaan: बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म मैदार को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जो ईद के मौके पर रिलीज पर हुई हैं। वहीं इस फिल्म का क्लैश अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां से हुआ हैं।

हालांकि ‘मैदान’ की शुरुआत भी ठीक ठाक हुई है। वहीं मैदान से पहले अजय देवगन की इस साल रिलीज हुई हॉरर फिल्म ‘शैतान’ ने बॉक्स ऑफिस पर खूब तबाही मचाई और इस फिल्म ने जमकर कलेक्शन भी किया। मैदान के पांचवे दिन की कमाई के आंकड़े सामने आए हैं। चलिए जानते है आखिर फिल्म ने रिलीज के पांचवे दिन कितने करोड़ का कारोबार किया हैं।

पांचवे दिन किया इतने करोड़ का कारोबार

आपको बता दें कि आपको बता दें कि ‘मैदान’ देश के बेहद फेमस फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है। अजय देवगन ने फिल्म में लीड रोल प्ले किया है। फिल्म की कहानी और अजय की दमदार एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है। रिलीज के पहले दिन मैदान ने कुल मिलाकर सिर्फ 7.10 करोड़ की कमाई की। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 2.75 करोड़ की कमाई की।

हालांकि वीकेंड पर ‘मैदान’ को वर्ड ऑफ माउथ का फायदा मिला है और शनिवार को फिल्म ने तीसरे दिन 5.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। चौथे दिन यानी पहले संडे को 6.25 करोड़ की कमाई की। वहीं अब पांचवे दिन की कमाई के आंकडे सामने आए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने रिलीज के पांचवे दिन 1.5 करोड़ का कलेक्शन किया है। ये आंकड़ां अजय देवगन की फिल्म के हिसाब से काफी बुरा है।

सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है मैदान

गौरतलब है कि अमित शर्मा द्वारा निर्देशित, ‘मैदान’ फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की लाइफ पर बेस्ड है। वे राष्ट्रीय फुटबॉल टीम को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ले गए थे। फिल्म में अजय देवगन ने सैयद अब्दुल रहीम का लीड किरदार निभाया है। ‘मैदान’ में प्रियामणि और गजराज राव ने भी अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों को प्रभावित किया है। ये फिल्म 11 अप्रैल को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

Exit mobile version