4 महिने तक बनाकर रखा था लड़की होटल में गुलाम, रोज करता था रेप

crime

crime

अमेरिका के जॉर्जिया के होटल में एक युवक ने लड़की को 4 महिने तक गुलाम बनाकर रखा। युवक ने महिला को सेक्स स्लेव के तौर पर रखा था। युवती को 4 महीने पहले शख्स ने घर से अगवा किया था। इस संबंध में पुलिस ने बताया की आरोपी महिला का पूर्व बॉयफ्रेंड था, उसने महिला को 4 महीने होटल में दास बनाकर रखा था।

 

आरोपी युवक की उम्र 22 साल बताई गई है। युवक ने महिला को 4 महीने तक अपने कब्जे में रखा और बार-बार उसके साथ रेप किया। पीड़िता ने कई बार बच निकलने की कोशिश की लेकिन हर बार नाकाम रही । आखिर में प्रेग्‍नेंसी का बहाना बनाकर युवती आरोपी के चंगुल से बच निकली। पीड़िता ने आजाद होते ही फौरन पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई जिसपर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। कोर्ट ने शख्स को जमानत देने से साफ इनकार कर दिया है।

 

आरोपी की पहचान पैट्रिको नाम से की कई है। महिला ने बताया की पैट्रिको ने उसके परिवारजनों को जान से मार देने की धमकी दी थी। जिस कारण युवती डर गई और आरोपी के जाल में फंसती चली गई। पैट्रिको ने चार महीने तक अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ गुलाम की तरह व्‍यवहार किया। पैट्रिको अपनी मर्जी से पूर्व प्रेमिका को कुछ खाने-पीने को देता था और रेप करता था।

 

युवती गुलामी और अत्याचार से तंग आ गई थी। इस कारण उसने प्रेग्‍नेंसी के झूठ का सहारा लिया। इसके बाद पैट्रिको उसे अस्पताल लेकर गया। अस्पताल में पूर्व प्रेमिका ने पैट्रिको की करतूत के बारे में अस्पताल के स्टाफ को जानकारी दे दी। इसके बाद आरोपी पैट्रिको को रेप, अपहरण, बंधक बनाकर रखने जैसे कई मामलों में गिरफ्तार कर लिया गया।

 

Exit mobile version