औरंगाबाद: मंडप में पहली पत्नी ने किया बवाल, शादीशुदा होने के बावजूद रचाई दूसरी शादी, मौक़े से फ़रार हुआ युवक

crime

crime

औरंगाबाद जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक शख्स देवी मंदिर में शादी करने पहुंचा तो उसकी पहली पत्नी ने मंडप पर पहुंच कर बहुत हंगामा किया। ये मामला मंगलवार की दोपहर का है। दूल्हा और दूल्हन जिले के देवी मंदिर में शादी के बंधन में बंधने ही वाले थे कि तभी युवक की पहली पत्नी मंडप पर पहुंच गई। जानकारी के मुताबिक, युवक पहले से ही शादीशुदा था। और अपनी पहली पत्नी को अंधेरे में रखकर उसने दूसरी शादी रचाने की साजिश रची। जैसे ही इस करतूत की भनक पहली पत्नी को लगी वह मंदिर पहुंच गई और जमकर हंगामा किया। जिसके बाद से दूल्हा फरार हो गया।

crime

ये है पूरा मामला

ये मामला औरंगाबाद जिले के देव सूर्य मंदिर के पास देवी मंदिर का है। दरअसल, यहां मंगलवार की दोपहर में हो रही शादी में लोगों की अनगिनत भीड़ जमा हो गई, जब दूल्हे की पहली पत्नी की ने शादी को होने से रोक दिया। जैसे ही मामले का खुलासा हुआ तो किसी के हैरानी की सीमा नहीं रही। मिली जानकारी के मुताबिक, दूल्हा पहले से ही शादी शुदा था। और पहली पत्नी के होते हुए वो दूसरी शादी करने जा रहा है। गुस्साई पहली पत्नी ने मंडप पर जमकर ड्रामा शुरू कर दिया जिसे होता देख युवक चुपचाप मौके से भाग गया। वहीं मामले की शिकायत पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची, जब तक दूल्हा फरार हो चुका था। बताया जा रहा है कि रामा चौधरी देव प्रखंड के भलुआडी गांव के रहने वाले हैं, उन्हीं का बेटा पिंटू चौधरी पहली पत्नी के रहते ही दूसरी शादी कर रहा था।

crime

दूसरी पत्नी को भी रखा था अंधेरे में

दरअसल, आरोपी लड़के ने अपनी दूसरी पत्नी से पहली शादी का सच छुपाया हुआ था। इस बात का खुलासा मीडियेटर ने किया है। दूल्हे ने शादी के लिए दूसरी पत्नी के घरवालों को पहली पत्नी से तलाक की बात कही थी। जो झूठ था। दूल्हे की इस बात पर ही दुलहन के परिवार वाले शादी के लिए राज़ी हुए थे। लेकिन शादी के मंडप में अचानक पहली पत्नी आई, जिसके बाद यह खुलासा हुआ की पहली पत्नी के साथ तलाक नहीं हुआ है। लड़के ने भी सच को छिपाकर रखा था। वहीं इस पूरे मामले में स्थानीय लोगों का कहना है कि इस तरह के कामों से समाज में गलत संदेश जाता है। ऐसा काम करने वाले लोगों को सख्त से सख्त सज़ा देनी चाहिए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में लगी है। आरोपी की तलाश अभी जारी है।

 

 

 

Exit mobile version