Tu Jhoothi Main Makkar: ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का पहला वीकेंड कलेक्शन आया सामने, मूवी ने दिखाया कमाल

Tu Jhoothi Main Makkar Weekend Box Office Collection

Tu Jhoothi Main Makkar: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर्स रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Main Makkar) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। लव रंजन द्वारा निर्देशित ये फिल्म हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। रिलीज के पहले तीन दिनों में 36 करोड़ से ज्यादा कमाई का आंकड़ा पार करने के बाद मेकर्स की नजरें फिल्म के वीकेंड कलेक्शन पर टिकी हुई थी और ये फिल्म मेकर्स की उम्मीदों पर बिल्कुल खड़ी उतरी है। दरअसल, फिल्म का वीकेंड कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ चुका है, जो कि वाकई में हैरान कर देने वाला है।

#TuJhoothiMainMakkaar packs a solid number in its extended weekend… Biz on Sat and Sun gave the film that extra push… Weekdays crucial, all eyes on Mon… Wed 15.73 cr, Thu 10.34 cr, Fri 10.52 cr, Sat 16.57 cr, Sun 17.08 cr. Total: ₹ 70.24 cr. #India biz. #TJMM pic.twitter.com/xTil3BLtPm

— taran adarsh (@taran_adarsh) March 13, 2023

‘तू झूठी मैं मक्कार’ का वीकेंड कलेक्शन

लव रंजन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने पहले ही दिन शानदार अंदाज में ओपनिंग की और इसके बाद से फिल्म का प्रदर्शन काफी अच्छा चल रहा है। ओपनिंग डे के बाद फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में थोड़ी गिरावट जरूर आई थी, लेकिन मेकर्स को वीकेंड का इंतजार था और उनका ये इंतजार रंग लाया है। दरअसल, रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर इस फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन किया है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो जहां शनिवार को फिल्म ने 16.57 करोड़ रुपये कमाए थे। वहीं रविवार को फिल्म की कमाई में और भी बढ़त दर्ज हुई है। शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर की फिल्म ने पांचवें दिन यानी रविवार को 17.57 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 77.23 करोड़ रुपये हो गया है।

पहले मंडे पर कैसा होगा फिल्म का कलेक्शन?

‘तू झूठी मैं मक्कार’ का पहला वीकेंड शानदार अंदाज में गुजरा है और मेकर्स को अब फिल्म से अच्छी उम्मीद आने लगी है। हालांकि अब फिल्म के लिए अगली चुनौती की बारी है। बता दें कि अब इस फिल्म के सामने फर्स्ट मंडे टेस्ट में अच्छे नंबर लाने की चुनौती है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स यह दावा कर रही हैं कि फिल्म आज लगभग 6.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। आपको बता दें कि ‘तू झूठी मैं मक्कार’ एक पारिवारिक मनोरंजक ड्रामा फिल्म है, जिसे करीब 95 करोड़ के बजट में बनाया गया है। इस फिल्म में रणबीर और श्रद्धा को पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया हैं।

Exit mobile version