IND vs NZ 1st ODI Live: हैदराबाद में खेला जा रहा है सीरीज का पहला मैच, जानें कब-कहां देखें पहला मैच

IND vs NZ 1st ODI: Live Streaming

IND vs NZ 1st ODI Live : भारत बनाम न्यूजीलैंड का मैच आज यानी बुधवार (18 जनवरी) से शुरू हो रहा है। सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैच की वनडे सीरीज का पहला मैच दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा। श्रीलंका के बाद भारतीय टीम न्यूजीलैंड का सफाया करने उतरेगी।

टीम इंडिया ने श्रीलका को 3-0 से क्लीन स्वीप कर उनको स्वदेश भेजा। आज मिस्टर 360 डिग्री भी अपने बल्ले से धमाल मचाते हुए दिखेंगे। भारतीय टीम इस साल के बेहतरीन आगाज को बरकरार रखना चाहेगी। वनडे वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए टीम इंडिया को ये सीरीज जीतना अहम है।

पिछली दो वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड को नहीं रहा पाया भारत

न्यूजीलैंड की टीम पांच वर्ष बाद वनडे मैच खेलने के लिए भारत में आई है। भारतीय टीम अपने घरेलू मैदान पर न्यूजीलैंड से कभी वनडे सीरीज नहीं हारी। ये सातवीं वनडे सीरीज दोनों के बीच भारत में खेली जाएगी। इसके पहले सारे सीरीज भारत के नाम रही है। लेकिन विदेशी पिच पर भारत का प्रदर्शन उम्दा नहीं रहा है।

भारत पिछली दो वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड के खिलाफ नहीं जीत पाया। कीवी टीम ने अपने घरेलू मैदान पर 2020 और 2022 में दो वनडे सीरीज में हराया था।

कहां देखें मैच का लाइव प्रसारण

आज का मैच स्टार नेटवर्क पर देखने को मिलेगा। भारत और न्यूजीलैंड वनडे सीरीज के प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports Network) के पास है। अगर आपके पास टीवी है तो आप स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनल पर हिंदी और अंग्रेजी के अलावा देश की अन्य भाषाओं में कमेंट्री के साथ यह मैच देख सकते हैं। इस मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग भारत में हॉटस्टार (Hotstar) एप पर देखी जा सकती है।
अगर आप ये मैच फ्री में घर बैठे देखना चाहते हैं तो डीडी फ्री डिश पर आप डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर इस मैच का लाइव प्रसारण देख सकते हैं। इसके लिए आपको किसी भी तरह के शुल्क देने की जरुरत नहीं होगी और आप मैच का लुफ्त उठा सकते हैं।
Exit mobile version