सुपर-12 का पहला मैच आज, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा मुकाबला

Aust blog image

सुपर-12 का पहला मैच आज यानी शनिवार को ऑस्ट्रेलिया बनाम न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। इन दिनों मैच के दौरान बारिश एक परेशानी बनकर उभरा है। बारिश के खलल के कारण कई प्रैक्टिस मैच नहीं हो पाया। पहला मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा जहां बारिश के होने के काफी आसार है। 

आपको बता दें कि पिछले टी-20 वर्ल्ड कप मुकाबले में यही दो टीमें फाइनल में खेली थी। एक टीम खूब रन बना सकती है तो दूसरी उसे डिफेंड करने का भी क्षमता रखती है। अब देखना होगा कि आगाज कैसा रहता है। दोनों टीमें किस तरह से अपना बेस्ट दे सकती हैं। अगर कोई चीज मैच में परेशानी का सबब बन सकता है तो वो बारिश होगी।

ऑस्ट्रेलिया के मौसम विभाग कि माने तो मैच के दिन बारिश होने के 90 फ़ीसदी चांसेस हैं। अगर बारिश हुई तो मुकाबलों में नकारात्मक प्रभाव देखने को मिल सकता है । बताया तो ये भी जा रहा है कि कल का मैच रद्द भी हो सकता है। दोनों देशों के फैंस इस बात से काफी दुखी दिख रहे हैं। दोनों देशों के फैंस यह उम्मीद कर रहे हैं कि आज का मुकाबला पूरे ओवर का खेला जा सके।

न्यूजीलैंड का पिछला अभ्यास मैच भारत से होना था पर वहां भी बारिश होने के चलते मैच को रद्द कर दिया गया। दोनों टीमें अपने टॉप 11 के साथ मैदान पर उतरेंगी और दोनों टीमें बेहद ही खतरनाक फॉर्म में दिख रही हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि कल के मुकाबले के लिए हम सभी इंतजार कर रहे हैं।

Exit mobile version