फिल्म ‘RRR’ ने दिखाया जापान में अपना कमाल, 3 इडियट्स को पीछे छोड़ा

RRRinjapan blog image

पैन-इंडिया फिल्म ‘RRR’ दुनियाभर में धमाल मचाई हुई है। इसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। साथ ही राम चरण और जूनियर एनटीआर की जबरदस्त एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया। एसएस राजामौली की आरआरआर, जो 21 अक्टूबर को जापान में रिलीज़ हुई, आमिर खान की 3 इडियट्स को पछाड़कर जापान में तीसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है। जापान के 44 शहरों और प्रान्तों में 209 स्क्रीनों और 31 इमैक्स स्क्रीनों पर रिलीज़ हुई इस फिल्म ने 17 दिनों में JPY 180 मिलियन की कमाई की है।

फिल्म ने बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की ‘3 इडियट्स’ (JPY 170 मिलियन) को पछाड़ते हुए, तीन हफ्तों में अपने थिएटरिकल कलेक्शन में JPY 185 मिलियन (लगभग 10.3 करोड़ रुपये) कलेक्ट किए हैं। यह फिल्म ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ के बाद जापान में राजामौली की लगातार दूसरी हिट फिल्म बनकर उभर रही है।

 

The Rage of #RRRMovie’s Run at Japan’s Box office is unstoppable. Since the release, the film is constantly receiving lots of appreciation. 🔥🌊

We are happy to share that our film got 1,22,727 footfalls by 3rd weekend (17 days).

ありがとう日本 ❤️🙏🏻

— RRR Movie (@RRRMovie) November 7, 2022

21 अक्टूबर को रिलीज हुई मूवी

RRR जापान में 21 अक्टूबर को रिलीज हो गई है। फिल्म में दो क्रांतिकारियों-अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी दिखाई गई है, जो 1920 के इर्द-गिर्द बुनी गई है। इस मूवी में आलिया भट्ट और अजय देवगन ने कैमियो किया है।

 

RRR ने 1200 करोड़ से अधिक का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया

RRR ने अब तक 1200 करोड़ से अधिक का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया है और अभी भी दुनिया के कई हिस्सों में फिल्म की कमाई जारी है। जापान के अलावा हाल में ही फिल्म को अमेरिका के कई शहरों में फिर से रिलीज किया गया। अमेरिका में फिल्म ने रिकार्ड तोड़ कमाई करते हुए 110.7 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। यूएई में भी फिल्म ने 37.8 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है।

Exit mobile version