Maharastra : नवजात बेटे को पिता ने फर्श पर पटका , शिशु की हालात गंभीर

crime

crime

महाराष्ट्र के नागपुर से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपने नवजात शिशु को अस्पताल के फर्श पर दे पटका। दरअसल, युवक को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, तो उसने अपने दो दिन के बेटे को फर्श पर पटक दिया। शिशु की हालात गंभीर बताई जा रही है। पिता गिरीश गोंडाणे को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

ये हिला देने वाली घटना महाराष्ट्र के नागपुर की है। कहते है ना शक इंसान को अंधा कर देता है बिलकुल इसी तरह की घटना नागपुर के एक अस्पताल से देखने को मिली है। यहां एक महिला ने 30 दिसंबर को बेटे को जन्म दिया नवजात की आयु मात्र 2 दिन की थी, की उसके पिता ने उसे गुस्से में उठाकर फर्श पर पटक दिया। जिससे शिशु गंभीर रूप से घायल हो गया। पिता गिरीश गोंडाणे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी अमरावती का निवासी है।

पुलिस ने बताया की 2020 में दोनों का प्रेम विवाह हुआ था। गिरीश को अपनी पत्नी प्रतीक्षा के चरित्र पर काफी लंबे समय से शक था, शक इतना बढ़ गया की वह लड़ने के लिए अस्पताल तक पहुँच गया। जहां उसने गुस्से से अपने ही बेटे को पटक कर फर्श पर फेंक दिया। जिस पर आरोपी को अस्पताल के वार्ड नंबर 46 की नर्सों और अन्य स्टाफ ने मिलकर काबू किया। उन्होंने फौरन मामले की जानकारी पुलिस को दी हत्या के प्रयास के आरोप में गिरीश को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं अजनी थाने के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना 31 दिसंबर की रात, गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल की है। उन्होंने बताया कि शिशु आईसीयू में भर्ती है। गिरीश दिहाड़ी मजदूरी करता हैं।

Exit mobile version