Hostel Daze में राजू श्रीवास्तव की आखिरी झलक देख फैंस की आंखें हुई नम, जानिए कब होगी रिलीज

Hosteldaze blog image

Hostel Daze Season 3 Teaser : कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने बहुत ही कम समय में दर्शकों का दिल जीत लिया था। उनके शानदार अभिनय की वजह से आज भी वह लाखों लोगों के फेवरेट हैं। राजू का इसी वर्ष हार्ट अटैक की वजह से निधन हो चुका है। हाल ही में दिवंगत कॉमेडियन राजू के आखिरी प्रोजेक्ट होस्टल डेज का टीजर रिलीज़ किया गया, जिसमें उनका मुस्कुराता चेहरा देखकर उनके फैंस इमोशनल हो गए और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन्हें याद कर रहें हैं।

इस प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी वेब सीरीज

होस्टल डेज, एक कैंपस ड्रामा वेब सीरीज है। जिसके तीसरे सीजन में राजू एक पानवाले दुकानदार का किरदार निभाते नजर आएंगे। टीजर में राजू, देसी अंदाज में कंधे पर अंगोछा लिए हुए दिख रहे हैं। सीरीज के टीजर से साथ-साथ इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है। वेब सीरीज इसी महीने 16 नवंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी। इस वेब सीरीज में अहसास चन्ना, लव विस्पुते, शुभम गौर, निखिल विजय, आयुषी गुप्ता और उत्सव सरकार भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

राजू श्रीवास्तव की आखिरी परफॉर्मेंस

होस्टल डेज, की कहानी 6 दोस्तों और उनकी हॉस्टल लाइफ पर आधारित है। इंजीनियरिंग करने आए 6 लोग होस्टल में क्या-क्या ड्रामा करते है और सालभर क्या मस्ती करते है ये सब सीरीज में दिखाया जाएगा। इस कैंपस ड्रामा वेब सीरीज को अभिनव आनंद ने निर्देशित किया है। इसका पहला सीजन वर्ष 2019 में रिलीज किया गया था, जिसमें 5 एपिसोड थे। जिसके बाद सीरीज का दूसरा सीजन पिछले साल जुलाई में आया था और इसका तीसरा सीजन अब इस साल रिलीज़ होगा, जिसमें कॉमेडी और अपने बेहतरीन अंदाज में राजू श्रीवास्तव भी नजर आएंगे।

Exit mobile version