रिलीज के दूसरे सोमवार एक बार फिर गिरी ‘सत्यप्रेम की कथा’ की कमाई, फिल्म ने किया महज इतने का कारोबार

Satyaprem Ki Katha

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। फिल्म को बकरीद के मौके पर रिलीज किया गया था। इस फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस का मिक्स्ड रिव्यू मिला है। फैंस को भी फिल्म में कियारा और कार्तिक की केमिस्ट्री बेहद पसंद आ रही है और लोग फिल्म पर अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं। इस फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में अच्छा कलेक्शन किया है।हालांकि इसके बाद वीकडेज में फिल्म की कमाई में हर दिन गिरावट भी दर्ज की गई। वहीं फिल्म ने रिलीज के 10वें दिन 60 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था। चलिए यहां जानते हैं ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने रिलीज के 12वें दिन यानी दूसरे सोमवार को कितना कलेक्शन किया है?

फिल्म ने 12वें दिन किया इतने करोड़ का कारोबार

समीर विद्वांस के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। इससे पहले कार्तिक और कियारा की जोड़ी ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आई थी। ‘भूल भुलैया 2’ साल 2022 में रिलीज हुई थी और फिल्म ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था। वहीं ‘सत्यप्रेम की कथा’ में एक बार फिर कार्तिक और कियारा साथ नजर आ रहे है और इनकी मैजिकल केमिस्ट्री लोगों को बेहद पसंद आ रही हैं। फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन शानदार ओपनिंग की और इसने बॉक्स ऑफिस पर 9.5 करोड़ का कारोबार किया। वहीं अब फिल्म की रिलीज के 12वें की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं। एक मीडिया के मुताबिक ‘सत्यप्रेम की कथा’ की कमाई में दूसरे सोमवार को फिर भारी गिरावट आई और इसने 2.50 करोड़ का कारोबार किया। जिसके बाद अब कार्तिक-कियारा की फिल्म का कुल कलेक्शन 68.56 करोड़ रुपये हो गया है।

70 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है कार्तिक-कियारा की फिल्म

‘सत्यप्रेम की कथा’ ने 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। इस दौरान कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई लेकिन वे कब आई और कब चली गई किसी को पता नहीं चला। वहीं ‘सत्यप्रेम की कथा’ पिछले 12 दिनों से कमाई में उतार-चढ़ाव के बावजूद टिकट खिड़की पर जमी हुई है और ये जल्द ही 70 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी। इतना ही नहीं फिल्म के पास अभी कमाई करने का पूरा मौका है, क्योंकि फिलहाल कोई बड़ी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो रही है। ऐसे में हो सकता है कि ये फिल्म इस वीकेंड तक अच्छा-खासा कलेक्शन कर ले।

Exit mobile version