Nokia के इस मोबाइल फोन का डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक, जानें संभावित खूबियां

Nokia XR21 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HMD Global अपने नए फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। इस मोबाइल फोन का नाम Nokia XR21 होने वाला है। HMD Global के इस ब्रांड के अपकमिंग रग्ड फोन Nokia XR21 के फीचर्स और डिजाइन लीक हुए हैं। आइए विस्तार से इसके बारे में जानते हैं।

Nokia XR21

Nokia XR21 5G के संभावित स्पेसिफिकेशंस

फोन में 6.49 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले FHD+ रिजॉल्यूशन के साथ आ सकता है। इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिल सकता है। डिवाइस को गोरिल्ला ग्लास विक्टस का प्रोटेक्शन भी दिया जाएगा, ऐसा कहा गया है।

फोन के रियर में बताया गया है। इसके Snapdragon 695 चिपसेट के साथ आने की संभावना है। जिसके साथ में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज देखने को मिल सकती है।

Nokia XR21 5G

नोकिया के इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। एक्सआर21 5जी के रियर साइड में मेन लेंस 64MP का बताया गया है।  इसके साथ में 8 मेगापिक्सल का सेंसर जूम ऑप्टिक्स फीचर के साथ आ सकता है जिसमें 8X जूम सपोर्ट देखने को मिल सकता है। फोन 1080p पर वीडियो शूट कर पाएगा, ऐसा कहा गया है।

बैटरी की बात करें तो नोकिया के इस मोबाइल में 4800mAh बैटरी दी जा सकती है। इससे पहले पब्लिकेशन ने बताया था कि इसमें 4600 एमएएच बैटरी होगी। चार्जिंग के लिए इसमें USB Type C का सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

Exit mobile version