Viral Video: प्रेमी संग दुल्हन ने लगाए ठुमके, देखता रह गया दूल्हा

Viral Video

Viral Video

Viral Video: शादी का सीजन आते ही भारत के लोगों में क्रेज बढ़ जाता है। लोग इस मौके पर खूब मस्ती मजाक करते है, और साथ ही इन खूबसूरत पलों को अपने वीडियोज और फोटोज में भी कैद करते है। खासकर डांस को लेकर शादी में काफी ज्यादा क्रेज देखने को मिलता हैं, जहां लोग बहुत ही मजा करते है। वहीं अब तो दुल्हन भी शादी में डांस करती नजर आती है। ऐसी कई सारी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिस में दुल्हन जोरदार तरीके से डांस करती और अपनी शादी एंजॉय करती दिख रही है, लेकिन कुछ वीडियो ऐसे होते है जो काफी फनी  होते है जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रो सकते। ऐसा ही कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिस में दुल्हन अपने दूल्हे को छोड़ प्रेमी संग डांस करती दिख रही है।

इस शादी के सीजन में क्या क्या देखना पड़ रहा है 😂 pic.twitter.com/WMwXyA3BPD

— Jaiky Yadav (@JaikyYadav16) December 15, 2022

दुल्हन ने लगाया प्रेमी को गले

शादियों में कई बार ऐसी घटनाएं देखने को मिलती हैं, जिसे देख लोग हैरान रह जाते हैं। हाली ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख कर लोग अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में दुल्हन अपने प्रेमी के साथ गोविंदा और रानी मुखर्जी का गाना ‘तुझको ही दुल्हन बनाऊंगा’ पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है, और उन के डांस को देखने के लिए भीड़ लग गई है, जबकि दूल्हा शांत खड़ा है। दुल्हन अपने प्रेमी के साथ जमकर डांस करती और फिर डांस करते करते ही दोनों गले लग जाते हैं।

इसके आगे की कहानी सावधान इंडिया पर आएगी…😂

— Mr.Lal 💎 (@mlal1983) December 15, 2022

मैं तो चला हिमालय की कंदराओं में वैराग्य ओढ़ने।
साला ये दुनिया अब रहने लायक नहीं बची।

— आलोक उपाध्याय (@AlokUpa35464402) December 15, 2022

गजब बेज्जती हैं दूल्हा कोई और दुल्हन किसी और से चिपक रही है

— BANTI YADAV (@BANTIKU35442659) December 15, 2022

घरवालों ने की छुड़ाने की कोशिश

वायरल वीडियो में देखा जा सकता हैं एक औरत दोनों को छुड़ाने की कोशिश करती है लेकिन दोनों एक दूसरे को छोड़ने के लिए तैयार नही है। दोनों के बीच का प्यार छुपाए नहीं छुप रहा। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘भाईयों जरा पता करो, दूल्हा जिंदा है या निकल लिया।’ वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं। वीडियो देखने के बाद जहां एक यूजर ने लिखा, ‘मैं तो चला हिमालय की कंदराओं में वैराग्य ओढ़ने। साला ये दुनिया अब रहने लायक नहीं बची।’ वहीं दूसरे ने लिखा, गजब बेज्जती हैं दूल्हा कोई और दुल्हन किसी और से चिपक रही है।‘ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘इसके आगे की कहानी सावधान इंडिया पर आएगी…।’

Exit mobile version