Bigg Boss 16 : शालीन भनोट पर भड़की एक्ट्रेस, थप्पड़ मारने की दी धमकी, कहा-जो अपनी पत्नी…

Bigg Boss 16 Update

Bigg Boss 16 Update

Bigg Boss 16 Update : हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस का 16वां सीजन दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ हैं। इस बार के सीजन में रोजाना किसी न किसी कंटेस्टेंट के बीच जमकर लड़ाई-झगड़ा देखने को मिलता है। हालांकि अब शो अपने फिनाले में पहुंच गया है। इस समय घर में केवल 9 कंटेस्टेंट मौजूद है। लेकिन बचे हुए सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे पर हमले करने से बाज नहीं आते है।

आने वाले एपिसोड (Bigg Boss 16 Update) में अब शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और टीना दत्ता (Tina Dutta) के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी। बात इतनी बढ़ जाएगी कि, एक्ट्रेस शालीन को धमकी भी दे देती है।

टीना दत्ता ने दी धमकी

शो (Bigg Boss 16 Update) के मेकर्स ने हाल ही में एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें शालीन और टीना एक दूसरे को बहुत भला-बुरा बोलते है। प्रोमो में दिखाया गया है कि, लड़ाई की शुरुआत शो की ट्रॉफी को लेकर शुरू होती है। इस समय टिकट टू फिनाले वीक और घर की कप्तानी, निमृत (Nimrit Kaur Ahluwalia) कौर आहलूवालिया को दी गई हैं। बिग बॉस, सभी घरवालों से पूछते है कि वह निमृत को कप्तान बनाए रखना चाहते हैं या नहीं, जिस पर केवल शालीन, निमृत के पक्ष में वोट देते है।

शालीन (Shalin Bhanot) कहते हैं, ‘ मैं निमृत (Nimrit Kaur Ahluwalia) की कप्तानी बरकरार रखना चाहता हूं। जिस पर टीना (Tina Dutta) और प्रियंका चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) का गुस्सा फूट पड़ता है। टीना, शालीन से कहती है तुम दोगले हो। पहले तुम खुद ही निमृत की कप्तानी छीनने की प्लानिंग कर रहें थे और अब पलट गए।

इस पर शालीन कहते हैं, ‘तुम अपने आप को देखों, तुम्हें तो हमेशा एक लड़का चाहिए होता है। पहले एक और अब दूसरे के पीछे पड़ी हो। ये सुनते ही, टीना (Tina Dutta) गुस्से में आकर शालीन भनोट को थप्पड़ मारने की धमकी देती हैं। एक्ट्रेस आगे कहती हैं, ‘जो इंसान अपनी पत्नि की इज्जत नहीं करता, वह (Shalin Bhanot) और कितना घटिया हो सकता है।’ हालांकि प्रियंका (Priyanka Chahar Choudhary), टीना दत्ता और शालीन भनोट की लड़ाई को शांत कराने की कोशिश करती है। बहराहाल, दोनों की लड़ाई से शो में एक नया ट्विस्ट देखने को मिल सकता है।

Exit mobile version