ठाणे: 16वीं मंजिल से 13 साल के बच्चे ने लगाई छलांग, वजह थी बेहद मालूमी

16th yr boy commit suicide

क्या कोई इसलिए आत्महत्या कर सकता है क्योंकि उसके बाल बहुत छोटे हो गए हो? या उसके बाल उसकी इच्छा के अनुसार ना हो? ऐसी ही एक हैरान कर देने वाली घटना हाल ही में महाराष्ट्र के ठाणे के भायंदर में सामने आई है। मुंबई के पास ठाणे के भायंदर में एक 13 साल के लड़के ने आत्महत्या कर ली, क्योंकि वह अपने बाल छोटे करवाने से नाराज था। घटना बीते मंगलवार की है।

छोटे बाल कटवाने पर उठाया बड़ा कदम

मिली जानकारी के मुताबिक, बीते मंगलवार को एक 13 साल के लड़के ने 16वीं मंजिल से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया। सुसाइड की वजह जानकर सभी हक्के-बक्के रह गए है। दरअसल, मृतक बच्चा अपने चचेरे भाई से नाराज़ था क्योंकि उसके भाई ने उसकी शॉर्ट हेयर कटिंग करवा दी थी। जिससे वह गुस्से में लाल हो गया और उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया। घटना के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्चे के शव को कब्जे में कर लिया है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली: अवैध निर्माण की MCD में की शिकायत, तो गुस्सा होकर महिला ने करा दी हत्या… जानें पूरा मामला

बाथरूम की खिड़की से लगाई छलांग

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ठाणे के भायंदर की एक इमारत की 16वीं मंजिल पर 13 साल का बच्चा अपने परिवार के रहता था। बीते मंगलवार को बच्चे के चचेरे भाई ने उसकी शार्ट कटिंग करवा दी जिसके चलते वह बहुत नाराज हो गया। गुस्से से भरे बच्चे ने रात्रि में अपने परिजनों के सो जाने के बाद 16वीं मंजिल से बाथरूम की खिड़की से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Exit mobile version