तेलंगाना: पेपर लीक मामले में गिरफ्तार हुए BJP अध्यक्ष, कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर किया प्रदर्शन

telangana BJP Chief Bandi Sanjay Kumar

तेलंगाना बीजेपी के अध्यक्ष बंदी संजय कुमार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने रात करीब 12 बजकर 45 मिनट पर बंदी संजय कुमार को करीमनगर में स्थित उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुलिस के साथ हाथापाई भी की। संजय कुमार की गिरफ्तारी से तेलंगाना में राजनीति गरमा गई है। वहीं बीजेपी के कार्यकर्ता पुलिस के विरोध के लिए सड़कों पर उतर आए है। बताया जा रहा है कि, संजय कुमार पर पेपर लीक करने का आरोप लगाया गया है। इस मामले को लेकर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बंदी के करीबियों से बात की है।

यह भी पढ़ें: मुश्किलों में फंसे BJP से निलंबित विधायक टी राजा सिंह: दर्ज हो गया केस, आपत्तिजनक बयान देने का है मामला

बीजेपी कार्यकर्ताओं  ने सड़कों पर उतर कर किया प्रदर्शन

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने संजय कुमार को बीती रात गिरफ्तार किया। फिलहाल पुलिस संजय को मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल लेकर गई है। बताया जा रहा है कि इसी बीच बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर पुलिस का विरोध किया। मामला इतना गर्मा गया कि पुलिस ने जंगांव में भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन को रोकने के लिए लाठीचार्ज किया

बीजेपी कार्यकर्ताओं में गरमा – गरमी का माहौल

तेलंगाना में संजय की गिरफ्तारी एक राजनीतिक मुद्दा बन गया है। फिलहाल बीजेपी कार्यकर्ताओं में गर्मा-गर्मी का माहौल देखने को मिल रहा है। वहीं दूसरी और केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने इस मामले को लेकर तेलंगाना के डीजीपी से बात की है। अब देखना है कि इस मामले को लेकर पुलिस आगे क्या कार्रवाई करती है।

 

Exit mobile version