Team India | Suryakumar Yadav का दिखा रौद्र रुप, बस में अर्शदीप को हड़काया

Team India | Suryakumar Yadav

Team India | Suryakumar Yadav : भारतीय टीम टी20 के बाद अब वनडे सीरीज में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ने के लिए  तैयार है। टीम इंडिया ने सूर्याकुमार यादव की कप्तानी में हाल ही में तीन मैचों की टी20I सीरीज को 1-1 से बराबरी पर समाप्त कर दिया है। इस सीरीज के बाद भारतीय टीम वनडे सीरीज के लिए कमर कस चुकी है जहां साउथ अफ्रीका से भिड़ना है। वहां, केएल राहुल टीम का कमाल संभालते हुए नजर आएंगे। इस बीच टीम इंडिया की ओर से एक वीडियो सामने आई है जिसके बारे में खूब चर्चा हो रही है। दरअसल, तीसरे T20I में जीत के बाद जब भारतीय टीम टीम होटल जाने के लिए बस में बैठ रही थी तो कप्तान सूर्यकुमार गेंदबाज अर्शदीप सिंह को सख्त लहजे में कुछ कहते नजर आए। इस दौरान सूर्या उंगली से इशारा करते हुए अर्शदीप को हड़काते दिखे। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अर्शदीप को हड़काते नजर आए सूर्या

कप्तान के तौर पर सूर्यकुमार वैसे तो साथी खिलाड़ियों के साथ हंसी-मजाक करते नजर आते हैं लेकिन तीसरे T20I के बाद उनका एक ऐसा अवतार देखने को मिला जिसकी झलक बहुत ही कम देखने को मिलती है। इस वायरल वीडियो में सूर्यकुमार बस में चढ़ते हैं और फिर मुस्कुराते हुए किसी से बात करते हैं। जैसे ही वह थोड़ा आगे बढ़ते हैं तो उनकी नजर अर्शदीप पर जाती है। अर्शदीप को देख सूर्यकुमार का मूड़ बदल जाता है और वह गुस्से में नजर आते हैं। वह उनकी तरफ उंगली करते हुए गुस्से में कुछ कहते हैं। थोड़ी देर कुछ कहने के बाद वह आगे बढ़ जाते हैं। वीडियो को शुरू में देखा जाए तो ये पता नहीं चलता कि सूर्यकुमार किसपर गुस्सा हो रहे हैं लेकिन जैसे ही वीडियो में सूर्युकमार आगे बढ़ते हैं तब पता चलता है कि वह अर्शदीप सिंह पर गुस्सा हो रहे हैं। इसके बाद सूर्यकुमार आगे बढ़कर अर्शदीप सिंह की सीट के पीछे वाली सीट पर बैठ जाते हैं।

टी20 की कप्तानी का उठाया है जिम्मा

अगर सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी और उनकी कप्तानी की बात करें तो दोनों शानदार रहा है। साउथ अफ्रीका में उन्होंने शतक भी जड़ा तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने कमाल की बल्लेबाजी की थी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने कैप्टेंसी डेब्यू किया और टीम इंडिया ने 4-1 से सीरीज अपने नाम की। फिर विदेश में पहली बार कप्तानी करते हुए 1-0 से पिछड़ने के बाद उन्होंने टीम को जीत दिलाई और सीरीज 1-1 से बराबरी पर खत्म हुई।

Suryakumar Yadav : रोहित शर्मा के क्लब में शामिल हुए सूर्या, टी20 में बादशाहत कायम

Exit mobile version