हरियाणा : 7 माह के बच्चे के शव पर तंत्र-मंत्र, तांत्रिकों की तलाश में जुटी पुलिस

Tantra-mantra with the dead body of a 7-month-old child in the crematorium

हरियाणा के पानीपत से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक श्मशान में 7 माह के बच्चे के शव के साथ तंत्र-मंत्र करने की घटना ने पूरे इलाके में हड़कंप मचा दिया है। जानकारी के मुताबिक, कुछ तांत्रिक बच्चे के शव पर तंत्र क्रिया कर रहे थे। वहीं परिवार को आता देख वो मौके से फरार हो गए। घटनास्थल पर 7 महीने के बच्चे के शव के साथ शराब की बोतलें और हवन सामग्री भी मिली है। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

7 माह के बच्चे पर तंत्र-मंत्र

ये घटना हरियाणा के पानीपत का है। यहां एक श्मशान में 7 माह के बच्चे के ऊपर कुछ तांत्रिक तंत्र-मंत्र करते हुए दिखे। परिवार को आता देख आरोपी तांत्रिक मौके से फरार हो गए जिसकी पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, घटनास्थल पर बच्चे का शव के साथ पूजा की हवन सामग्री को बरामद कर लिया है। वहीं पुलिस को शराब की बोतल नींबू में सुई पिरई हुई भी मिली है। इतना ही नहीं शव के ऊपर लिपटा हुआ कफन भी बाहर पड़ा हुआ मिला है।

तांत्रिक मौके से फरार

मिली जानकारी के मुताबिक, बच्चे की मौत के बाद शव को जमीन में दफन कर दिया गया था। जमीन में दफन किए गए बच्चे की मिट्टी के ऊपर बैठकर तांत्रिक तंत्र विद्या हवन कर रहे थे। वहीं परिजनों को आता देख आरोपी मौके से फरार हो गए। दरअसल, जहां बच्चे को दफन किया गया था रोजाना वहां परिवार के सदस्य परम्परा अनुसार उपला जलाने आते थे। इसी दौरान परिवार ने कुछ तांत्रिकों को श्मशान में तंत्र-मंत्र करते देख लिया। जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

 

परिजनों ने बताया की वह रोजाना परम्परा अनुसार उपला जलाने श्मशान आते थे। जिस बीच उन्होंने कुछ तांत्रिकों को तंत्र-मंत्र करते देखा। परिजनों ने जब पास जाकर देखा तो जहां पर बच्चे को दफनाया गया था उस गड्ढे के ऊपर हवन यज्ञ किया हुआ था। पूजा सामग्री का सामान बिखरा हुआ था। नींबू में सुई पिरोई हुई थी। बच्चे का कफन भी बाहर निकाला हुआ था। सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घटनास्थल पर तंत्र विद्या का सामान बिखरा देख मौके पर पुलिस भी बुलाई गई। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची एएसआई सुभाष कुमार ने बताया कि क्षेत्र जीआरपी के अंतर्गत आता है। जीआरपी ही मामले की जांच करेगी।

Exit mobile version