Tamannaah Bhatia-Vijay Varma : विजय वर्मा संग अपने रिश्ते पर बोली तमन्ना भाटिया, कहा- मैं उन्हें डेट…

Tamannaah Bhatia-Vijay Varma

Tamannaah Bhatia-Vijay Varma : बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया विजय वर्मा संग अपने रिश्ते को लेकर लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। कई बार तमन्ना और विजय को एक साथ स्पॉट भी किया गया है। मीडिया के सामने भी अक्सर ये रूमर्ड कपल पोज देते नजर आते हैं। हाल ही में दोनों की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे थे। इसके अलावा न्यू ईयर की पार्टी का भी एक वीडियो सामने आया था, जिसमें विजय तमन्ना को किस करते दिखाई दे रहे थे। इसी के बाद से बॉलीवुड के गलियारों में दोनों (Tamannaah Bhatia-Vijay Varma) के लिंकअप की खबरे उड़ने लगी थी। हालांकि अब तमन्ना ने अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है। एक इंटरव्यू में खुद तमन्ना ने विजय वर्मा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें- Sajid Khan Affairs : दूल्हा बनते-बनते कुंवारे रह गए साजिद खान, जानिए किन-किन एक्ट्रेसेज के साथ जुड़ा नाम?

तमन्ना-विजय की कहा और कब हुई थी पहली मुलाकात?

हाल ही में एक इंटरव्यू में तमन्ना भाटिया ने विजय वर्मा संग अपने रिश्ते (Tamannaah Bhatia-Vijay Varma) को लेकर एक बात शेयर की है। उन्होंने बताया कि एक्टर विजय से उनकी पहली मुलाकात फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज 2’ के सेट पर हुई थी। जहां से उन दोनों का रिलेशनशिप शुरू हुआ। दरअसल, एंथोलॉजी फिल्म में पहली बार दोनों एक साथ नजर आए थे जिसका निर्देशन अमित रविंद्रनाथ शर्मा, सुजॉय घोष, कोंकणा सेनशर्मा और आर बाल्की ने किया हैं।

तमन्ना के कैसे जुड़े विजय से दिल के तार?

इंटरव्यू में तमन्ना ने कहा कि- “हमने साथ में एक फिल्म की है। ऐसे में इस तरह की अफवाहें चलती रहती हैं लेकिन उन सभी को क्लियर करना जरूरी नहीं है। मेरे पास इन सबके बारे में कहने के लिए और कुछ नहीं है।” इसके साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि वह विजय (Tamannaah Bhatia-Vijay Varma) को डेट कर रही हैं। आगे एक्ट्रेस ने कहा- “मुझे नहीं लगता कि आप किसी के प्रति सिर्फ इसलिए आकर्षित होते है क्योंकि वे आपके को-स्टार हैं। मुझे लगता है कि प्यार कभी भी और किसी से भी हो सकता हैं।”

यह भी पढ़ें- Zara Hatke Zara Bachke: सारा विक्की की फिल्म ने मंडे को भी बना रखी सिनेमाघरों पर अच्छी पकड़, 4थे दिन जरा हटके जरा बचके ने की इतनी कमाई

Exit mobile version