Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया ने खोला अपनी डायमंड अंगूठी का राज, गिफ्ट मिलने के अफवाहों को किया खारिज

Tamannaah Bhatia

Tamannaah Bhatia: फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। तमन्ना ने अपनी दमदार एक्टिंग के के दम पर फैंस के दिलो में एक खास जगह बनाई है। अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बेहद सक्सेसफुल तमन्ना भाटिया पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा का केंद्र बनी रहती है। वहीं अब एक्ट्रेस की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो एक बड़े से हीरे की रिंग को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। जिसके बाद खबरे छा गई थीं कि तमन्ना के पास दुनिया का 5वां सबसे बड़ा हीरा है, जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपये है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राम चरण की पत्नी उपासना कोनिडेला ने तमन्ना को ये हीरा गिफ्ट में दिया था। वहीं ‘लस्ट स्टोरीज़ 2’ की एक्ट्रेस ने अब अपनी महंगी अंगूठी के पीछे का राज बताया है।

तमन्ना ने अफवाहों को किया खारिज

तमन्ना ने अपनी हीरे की अंगूठी के साथ वायरल हो रही तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट किया है। एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को शेयर करने के साथ उपासना से इतनी एक्सपेंसिव हीरे की अंगूठी मिलने की खबर को खारिज किया है। तमन्ना ने अपनी वायरल तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “आपको इसे तोड़ने से नफरत है, लेकिन हम एक बोतल ओपनर के साथ फोटोशूट कर रहे थे, न कि असली हीरे के साथ। बता दें कि साल 2019 में, उपासना ने तमन्ना भाटिया की एक बड़ी सी ‘हीरे’ की अंगूठी पहने हुए तस्वीर शेयर की थी। उपासना ने लिखा था “मिसेज प्रोड्यूसर की ओर से सुपर तमन्ना के लिए एक गिफ्ट। ऐसा कहा जा रहा था कि उपासना ने मेगास्टार चिरंजीवी स्टारर ऐतिहासिक एक्शन फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी में एक्ट्रेस के कॉन्ट्रिब्यूशन का सम्मान करने के लिए तमन्ना को यह महंगा गिफ्ट दिया था। फिल्म का निर्माण राम चरण ने कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले किया था। चार साल बाद ये तस्वीर फिर से इंटरनेट पर वायरल हो गई थी। हालांकि तमन्ना ने अब इस खबर को खारिज कर दिया है कि उन्हें उपासना से हीरे की अंगूठी मिली थी।

एक्ट्रेस इस फिल्म में आएंगी नजर

वहीं तमन्ना भाटिया के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो एक्ट्रेस हाल ही में रिलीज़ हुए वेब शो ‘जी करदा’ और ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में इंटीमेट सींस देने पर काफी चर्चा में रही हैं। विजय वर्मा के साथ डेटिंग की बात एक्सेप्ट करने के बाद भी वे काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस जल्द ही रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ में नजर आएंगी।

Exit mobile version