T20 World cup: क्या सुनील नरेन संन्यास से करेंगे वापसी ? दिया बयान

T20 World cup: क्या सुनील नरेन संन्यास से करेंगे वापसी?

T20 World cup: कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए ये सीजन काफी शानदार रहा है। फ्रेंचाइजी ने अच्छी-अच्छी टीमों को हराकर फिलहाल पॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर है। इसकी सबसे बड़ी वजह कोलकाता की बल्लेबाजी और गेंदबाजी रही है। गौतम गंभीर की मेंटॉरशीप में वेस्टइंडीज के पूर्व खिलाड़ी सुनिल नरेन को ओपनिंग कराया गया जहां उन्होनें सभी गेंदबाजों की पिटाई की है। उन्होनें एक शतक भी जड़ा है। इसी को लेकर वेस्टइंडीज टीम में उनकी वापसी की बात की जा रही है। कहा जा रहा है कि वो हालिया टी20 विश्व कप को देखते हुए टीम में वापसी कर सकते हैं। हालांकि, नरेन ने साफतौर पर इसके लिए मना कर दिया है।

राष्ट्रीय टीम में वापसी को लेकर बोले नरेन

नरेन ने राष्ट्रीय टीम में वापसी को लेकर कहा, मुझे इस बात की खुशी है और मैं आभारी हूं कि मेरे फॉर्म को देखते हुए कुछ लोग चाहते हैं कि मैं संन्यास से वापसी करूं और जून में होने वाले टी20 विश्व कप में खेलूं। लेकिन मैं यह कहना चाहता हूं कि मैंने संन्यास का फैसला शांति के लिए चुना था और अब राष्ट्रीय टीम में वापसी के दरवाजे बंद हो चुके हैं।

मैं टी20 विश्व कप में वेस्टइंडीज के लिए खेलने वाले खिलाड़ियों का समर्थन करूंगा जिन्होंने राष्ट्रीय टीम में आने के लिए कुछ महीने में काफी मेहनत की है। ये खिलाड़ी एक और टी20 विश्व कप ट्रॉफी जीतने के हकदार हैं और मैं टीम को इसके लिए शुभकामनाएं देता हूं।

रोवमैन पोवेल ने दिया था वापसी का हिंट

बता दें कि नरेन के आईपीएल 2024 में फॉर्म को देखते हुए वेस्टइंडीज की टी20 प्रारूप के कप्तान रोवमैन पोवेल ने कहा था कि वह पिछले कुछ समय से नरेन से संन्यास से वापसी के बारे में बोल रहे हैं। राजस्थान के खिलाफ शतकीय पारी के बाद नरेन ने भी वापसी की संभावनाओं को खारिज नहीं किया था, लेकिन अब उन्होंने स्पष्ट रूप से इसके लिए मना कर दिया है।

ये भी पढ़ें: KKR vs LSG: नवीन और गौतम के गुट में शामिल हुए नीतीश राणा ! विराट की लड़ाई से है कनेक्शन ?

Exit mobile version