T20 WC 2024: माइकल वॉन ने अजीत आगरकर को दी सलाह, बोले- ‘अगर टीम कोहली-राहुल के बिना बेहतर तो…’

T20 WC 2024: Michael Vaughan gives advice to Ajit Agarkar

T20 WC 2024: जून में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप के लिए सभी टीमें तैयारियों में जूटी है। भारतीय टीम को टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में अपने पहले मुकाबले में 5 जून को आयरलैंड से भिड़ना है। इसके लिए टीम इंडिया के मुख्य चयनकर्ता अजीत आगरकर भी तैयारियों में लगे हुए हैं। हालांकि, इस बार का चयन समिति कुछ अगल टीम तैयार करना चाहती है। बताया जा रहा इस बार युवाओं का ज्यादा मौका दिया जाएगा। यहां तक भी कहा जा रहा है कि विराट कोहली को टीम में मौका नही दिया जाएगा। इसको लेकर मीडिया में चर्चा शुरु हो गई है।

माइकल वॉन ने अजीत आगरकर को दी सलाह

इसी कड़ी में माइकल वॉन ने भी अपनी बात रखी है। क्रिकबज के साथ बातचीत करते हुए कहा, “मैं अजित आगरकर को क्या ही कहूं। बहादुरी से फैसले लेने में घबराना मत। बिल्कुल भी डरना मत। अगर उनको लगता है कि भारतीय टी-20 टीम विराट कोहली और केएल राहुल के बिना बेहतर है, वह दिमागी तौर पर फ्रेश खिलाड़ियों के साथ जाना चाहते हैं, तो उन्हें इसी हिसाब से टीम चुननी चाहिए।”

वो T20 WC 2024 में बढ़िया प्रदर्शन कर…

पूर्व इंग्लिश कप्तान ने आगे कहा, “इस चीज के दबाव में मत आना कि आपको बड़े प्लेयर्स को चुनना ही है, क्योंकि यह आपको ट्रॉफी नहीं दिला पा रहे हैं। शायद बिना किसी दबाव के फ्रेश माइंड के साथ आने वाले खिलाड़ी, जिन पर नवंबर में मिली हार का बोझ भी ना हो, वो टी-20 वर्ल्ड कप में बढ़िया प्रदर्शन कर जाएं।”

बता दें कि भारतीय टीम आयरलैंड के खिलाफ अपने पहले मुकाबले के साथ टी20 विश्व कप में अपने अभियान की शुरुआत करगी। इसके बाद टीम इंडिया का मुकाबला पाकिस्तान से होगा। रोहित की पलटन 9 जून को महामुकाबले में पाकिस्तान से भिड़ती नजर आएगी।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024 : विराट कोहली को लेकर श्रीकांत ने कही बड़ी बात, बोले- ‘टी20 वर्ल्‍ड कप विराट कोहली के बिना संभव…’

Exit mobile version