T20 WC 2022: मैच से पहले कप्तान रोहित शर्मा हुए चोटिल, टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका

Caprohit blog image

Semifinal-2: टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच से पहले भारतीय टीम की ओर से एक बुरी ख़बर सामने आ रही है। इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले कप्तान रोहित की चोटिल होने की ख़बर आई है। भारत के लिए ओपन करने वाले विस्फोटक बल्लेबाज का चोटिल होना ख़राब संकेत है। बताया जा रहा है कि रोहित के दाहिने हाथ की अंगूठे में चोट लगी है।

दरअसल, मंगलवार सुबह रोहित नेट पर एस रघु के साथ थ्रो डाउन प्रैक्टिस कर रहे थे। रोहित नेट में शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे। तभी एक गेंद उनके दाहिने हाथ में लगी। दर्द से कराहते हुए रोहित शर्मा तुरंत नेट्स छोड़कर चले गए। इसके बाद उनके हाथ पर आइस पैक बंधा हुआ दिखाई दिया। रोहित शर्मा के हाव-भाव से साफ पता चल रहा है कि वे काफी दर्द में थे।

मेन्टल कंडीशनिंग कोच चोट लगने के बाद काफी देर तक उनके साथ दिखाई दिए। ये चोट कितनी गहरी है ये अभी तक साफ नहीं हुआ है पर रोहित बाद में थोड़ा सही लग रहे थे और हल्की-फुल्की प्रैक्टिस भी की।

Indian captain Rohit Sharma hit on his right hand during a practice session in Adelaide ahead of the semi-final match against England. pic.twitter.com/HA4xGJDC51

— ANI (@ANI) November 8, 2022

 

सेमीफाइनल में इंग्लैंड से है मुकाबला

भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ खेलेगी। यह मुकाबला 10 नवंबर को एडिलेड में खेला जाएगा। भारतीय टीम सुपर-12 में ग्रुप-2 में शीर्ष पर थी। उसने पाकिस्तान, नीदरलैंड, बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के खिलाफ जीत हासिल की थी। उसके पांच मैचों में आठ अंक थे। टीम इंडिया को टूर्नामेंट में एकमात्र हार दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिली थी।

 

Exit mobile version