Swastika Mukherjee: अनुपम खेर पर स्वास्तिका मुखर्जी ने कसा तंज, इस किरदार को लेकर एक्ट्रेस ने किया कटाक्ष

Swastika Mukherjee

Swastika Mukherjee: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर पर्दे पर अपने किरदारों को लेकर जमकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। उनका हर एक किरदार लोगों के लिए एक यादगार बन जाता है। द कश्मीर फाइल्स में अपने किरदार से लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर अब जल्द ही रवींद्रनाथ टैगोर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने अपने फिल्म की घोषणा कर सभी को खुश कर दिया था। हालांकि, अनुपम का यह प्रोजेक्ट बंगाली एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी को रास नहीं आया है और उन्होंने एक्टर के इस किरदार को लेकर उनपर तंज कसा है।

स्वास्तिका मुखर्जी ने अनुपम खेर पर साधा निशाना

दरअसल, बंगाली एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने हाल ही में बिना नाम लिए अनुपम खेर के रवींद्रनाथ टैगोर वाले किरदार पर तंज कसते हुए कमेंट किया है। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा कि किसी को भी स्क्रीन पर रवींद्रनाथ टैगोर का किरदार नहीं निभाना चाहिए। भले ही उन्होंने इसमें किसी के नाम का उल्लेख नहीं किया, लेकिन ट्विटर यूजर्स ने ये जान लिया कि उनका ये ट्वीट अनुपम खेर पर कटाक्ष था।

एक्ट्रेस ने किया ये ट्वीट

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने इस ट्वीट में लिखा कि, ‘किसी को भी रॉबी ठाकुर का किरदार नहीं निभाना चाहिए। उस शख्स को अकेला छोड़ दो।’ स्वास्तिका के इस ट्वीट पर जहां कुछ लोग उनका समर्थन कर रहे हैं, तो वहीं कुछ अन्य लोग उनके विरोध में भी बोल रहे हैं। कुछ यूजर्स का मानना है कि रवींद्रनाथ टैगोर एक महान व्यक्ति थे और उनके बारे में सभी को पता होना ही चाहिए। दरअसल, इस यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि, ‘बंगाल उन्हें अच्छी तरह से जानता है, बाकी भारत इतना नहीं जानता है। उनकी कहानी बताई जानी चाहिए और सिनेमा एक अच्छा माध्यम है, लेकिन यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि उनके जीवन के किस चरण को दर्शाया जा रहा है, अगर यह शांतिनिकेतन के आखिरी दिनों की बात है तो यह बहुत अच्छा है।’

Exit mobile version