Swara Bhasker: पाकिस्तानी डिजाइनर का लहंगा पहनना स्वरा को पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

swara bhasker trolled

Swara Bhasker: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। बीते दिनों ही एक्ट्रेस ने समाजवादी पार्टी के नेता फहाद संग शादी रचाई हैं। दोनों की शादी से लेकर विदाई तक की कई वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। यहां तक कि विदाई की एक वीडियो में स्वरा अपने माता-पिता से लिपट कर फूट-फूट कर रोती नजर आ रही हैं। हालांकि इस बीच अब स्वरा ट्रोलर्स के भी निशाने पर आ गई हैं। दरअसल, स्वरा के रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं, जिसमें उन्हें उनकी रिसेप्शन ड्रेस को लेकर जमकर ट्रोल किया जा रहा हैं।

धूमधाम से सेलिब्रेट किया रिसेप्शन

बता दें की स्वरा ने शादी के बाद दिल्ली में रिसेप्शन देने के बाद बरेली में भी एक ग्रैंड रिसेप्शन दिया था। दिल्ली के रिसेप्शन के बाद बरेली पहुंचकर, वहां के होटल में आराम करने के बाद उन्हें उनके मेकअप आर्टिस्ट ने बखूबी तैयार किया और इसके बाद स्वरा अपने पति के साथ रिसेप्शन वेन्यू पर पहुंची थी। हालांकि इस दौरान स्वरा के पहने हुए लहंगे को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल छिड़ गया है।

स्वरा ने पहना पाकिस्तानी डिजाइनर का लहंगा

दरअसल, रिसेप्शन के दौरान स्वरा ने पाकिस्तानी डिजाइनर द्वारा डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था, जिसकी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल इन तस्वीरों में स्वरा भास्कर पाकिस्तानी डिजाइनर का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहने नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो रिसेप्शन के दौरान एक्ट्रेस ने बेज लहंगा पहना साथ ही एक बड़ी नोज रिंग और माथा पट्टी भी वियर किया था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं दूसरी तरफ फहाद एक सफेद शेरवानी और सफेद और सुनहरे दुपट्टे के साथ एक गोल्डन कलर का कुर्ता पहने नजर आए थे। इसी लहंगे को लेकर अब स्वरा को यूजर्स ने अपने निशाने पर ले लिया है और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

डिजाइनर को किया धन्यवाद

स्वरा ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेज लहंगे में अपने फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर की है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने अपने लहंगे के डिजाइनर को धन्यवाद करते हुए लिखा है, ‘इस लहंगे को बेहद खूबसूरती से बनाया गया है। आप का बहुत-बहुत धन्यवाद की आपने इसे सरहद उस पार से मुझे भेजा है। इस खूबसूरत लहंगे को मेरे लिए बनाने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।‘ हालांकि रिसेप्शन पर पाकिस्तानी डिजाइनर का लहंगा पहनना स्वरा का भारी पड़ता नजर आ रहा है।

यूजर्स ने किया स्वरा को ट्रोल

स्वरा भास्कर के इस हरकत से सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें आड़े हाथ ले लिया है और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक्ट्रेस के रिसेप्शन वाले लहंगे को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘अपने देश में लहंगे की कमी हो गई थी क्या, जो सरहद के उस पार से मंगवानी पड़ गई।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मैडम और क्या- क्या करने वाली हो आप।’ वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘भाई गजब, लोग सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए क्या-क्या करते हैं।’

Exit mobile version