Richa Chadha Controversy: गलवान ट्वीट मामले पर ऋचा चड्ढा के सपोर्ट में आईं स्वरा भास्कर, यूजर्स ने किया ट्रोल

Richa Chada

Richa Chada

Richa Chadha Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) इन दिनों अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में छाईं हुई हैं। दरअसल, एक्ट्रेस की एक हालिया ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा था। उन्होंने गलवान मुद्दे को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनपर सेना का मजाक उड़ाने और उनका अपमान करने का आरोप लगा रहे थे। इस ट्वीट को लेकर लगातार विरोध वाले बयानों के बाद हाल ही में पहली बार कोई उनके समर्थन में खड़ा नजर आ रहा है।

. @RichaChadha strength and love to you! 💙

— Swara Bhasker (@ReallySwara) November 26, 2022

स्वरा भास्कर ने किया सपोर्ट

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने ऋचा के गलवान वाले ट्वीट मामले पर उन्हें समर्थन देते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट कर दिया है, जिसे लेकर फैंस का गुस्सा और भी बढ़ गया है। दरअसल हाल ही में स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए लिखा, ‘ऋचा चड्ढा आपको शक्ति और प्यार।’ इस मामले के बीच ऐसे पोस्ट से नही पता की एक्ट्रेस क्या दिखाना चाहती है लेकिन उन्होंने अपने लिए परेशानी जरुर खड़ी कर ली है।

 

यूजर्स ने किया ट्रोल

स्वरा भास्कर के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक्ट्रेस की इस ट्वीट पर जहां एक यूजर ने लिखा, ‘मैं यही सोच रही थी कि अभी तक एक थर्ड क्लास एक्ट्रेस को दूसरी थर्ड क्लास एक्ट्रेस ने आई लव, स्ट्रेंथ और आई स्टैंड विद यू अभी तक क्यों नहीं लिखा।‘ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘देशद्रोही अपनी पहचान उजागर कर ही देते हैं।‘ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आ गई मुफ्त की फुटेज लेने, क्योंकि भाव तो कोई इसे देता नहीं, इसलिए दूसरे के फट्टे में टांग अड़ाने की आदत है।‘

Exit mobile version