सुजैन को अपने जन्मदिन पर बेटों की आयी याद, बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी ने किया रिएक्ट

सुजैन को अपने जन्मदिन पर बेटों की आयी याद

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान आज अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं। इसी बीच जन्मदिन के मौके पर उन्हें अपने बेटों की याद खूब आ रही है। सुजैन खान ने अपने बेटे ऋहान और ऋदान की खूबसूरत तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। फोटो में सुजैन काफी सुंदर लग रही हैं। फोटो के साथ सुजैन ने अपने फिलिंग्स को भी शेयर किया है तथा अपने बेटों का आभार भी जताया है।

सुजैन अपने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखती हैं, “बड़ी होने से डरती हूं. मैं यंग होने में ही अच्छी हूं. इसलिए मैं नंबर गेम खेलती हूं। कहने का तरीका खोजने के लिए… जीवन अभी शुरू हुआ है.. इसलिए ट्रेन नहीं रुकेगी और 1 मिनट के लिए भी नहीं बदलेगी जहां मैं हूं… धन्यवाद जिंदगी, धन्यवाद मुझे वह बनाने के लिए जो मैं हूं।”

सुजैन खान ने आगे लिखा, “सभी खामियों और दागों के साथ मैं गर्व महसूस करती हूं। रिहान और रिदान अपनी मां के तौर पर चुनने के लिए मैं हमेशा मुझे ‘मैं’ रखने के लिए धन्यवाद।”

इस पोस्ट पर फैंस तथा फिल्ममेकर के साथ बड़े-बड़े सेलिब्रिटी उनको कमेंट कर बधाई दे रहे हैं। फिल्ममेंकर अभिषेक कपूर ने भी बधाइयां दी। एक यूजर ने लिखा, ‘ये दोनों बच्चे खुशियां और प्यार के हकदार हैं।’ वही इनके बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी ने भी कमेंट किया है। लिखा, “हैप्पी हैप्पी बर्थडे लव … अमेजिंग ही एकमात्र शब्द है जो तुम्हारी व्याख्या करता है।” 

Exit mobile version