Sushmita Sen : बच्चियों को गोद लेने के खिलाफ थी सुष्मिता सेन की मां, पिता ने किया एक्ट्रेस का स्पोर्ट

Sushmita Sen

Sushmita Sen

Sushmita Sen: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बिंदास एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। हाल ही में सुष्मिता की वेब सीरीज ताली रिलीज हुई हैं, जिसमें एक्ट्रेस की एक्टिंग देख फैंस उनके दीवाने हुए जा रहे हैं। बता दें कि सुष्मिता ने 18 साल की उम्र में फेमिना मिस इंडिया बनी साथ ही 77 देशों की प्रतियोगियों को हराकर मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था। वहीं 24 साल की उम्र में दो बच्चों को गोद लेने का डिसीजन लेकर उन्होंने सभी को चौंका कर रख दिया था। उनकी मां उनके इस निर्णय के खिलाफ थीं, लेकिन उनके पिता ने कुछ ऐसा कर दिया था कि उनकी मां की भी न चली और उन्होंने दो बेटियों रिनी और अलीसा को गोद लिया।

बेटी गोद लेने में Sushmita Sen के पिता ने किया था उनका स्पोर्ट

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान सुष्मिता सेन ने खुलासा किया कि वो कभी भी नहीं चाहती थीं कि उनका कोई भी रिश्ता उन्हें किसी भी दायित्व से जोड़ दे। यही वजह थी कि उन्होंने कई डेटिंग के बावजूद कभी शादी का डिसीजन नहीं लिया। हालांकि मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता के दौरान उन्हें अनाथालयों का दौरा करना पड़ा। जहां उन्होंने मां के दायित्वों का समझा। बस यही वो पल था जब टीनएज में ही सुष्मिता के मन में मां बनने की ख्वाहिश जागी थी।

ऐसा करने के पीछे सुष्मिता की ये थी सोच

सुष्मिता ने कहा, “ये एक इमोशनल अटैचमेंट था, जब मैं सोच रही थी कि कोई मां बनना चाहता है वहीं कोई बच्चा है जिसे मां की जरूरत है। पूरी तरह से सही है। ये बेहद सरल क्यों नहीं हो सकता। मैं सालों से जर्नी कर रही थी। मेसे आसपास कई बच्चे रहते थे यही वो पल था जब मैंने सोचा कि मैं मां बनने के लिए तैयार हूं।”

ये भी पढ़े:  https://youtu.be/TnKYpTOtqOk?si=ZwqA26r741K61oaj

सुष्मिता की आधी प्रॉपर्टी है उनकी बेटियों के नाम!

सुष्मिता ने आगे बताया कि उनकी मां उनके इस डिसीजन के खिलाफ थी वो बोलती थीं कि तुम खुद बच्ची हो तुम किसी बच्ची का ध्यान कैसे रख पाओगी। फिर उनके पिता ने उनका साथ दिया था, “मेरे पिता हंसने लगे, मुझे नहीं पता कि उनके साथ क्या हुआ, लेकिन वो श्योर थे। वो पल ऐसा था कि मानो वो इसके लिए राजी थे, जिसके बाद अदालत ने मुझे रिनी की कस्टडी दे दी।

उनके बिना मैं ये नहीं कर पाती…मेरे पिता ने उनकी प्रॉपर्टी का आधा हिस्सा उसके(रिनी) के नाम कर दिया था। मेरे लिए उनका ऐसा करना शॉकिंग था। उसके बाद रिनी जब घर आई तो उसकी तबियत काफी खराब थी। मेरे पिता ही वो व्यक्ति थे जो उसे हॉस्पिटल लेकर गए थे।”

Exit mobile version