Suryakumar Yadav : खास अंदाज में नजर आए सूर्या, फैंस को किया हैरान

Suryakumar Yadav

Suryakumar Yadav : सूर्याकुमार यादव ने पिछले मैच में टीम इंडिया के लिए एक शानदार पारी खेली थी। इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में सूर्या ने 49 रन की किफायती पारी खेली थी। हालांकि, उनके पास अर्धशतक बनाने का पूरा मौका था लेकिन उन्होनें एक बड़ा शॉट खेलने को देखा और कैच आउट हो गए। ऐसे में अब बात की जा रही है कि हार्दिक के आने से सूर्या नहीं बल्कि श्रेयस अय्यर को बाहर बैठना पड़ सकता है। बात करें श्रेयस की तो अभी तक वो ज्यादा कुछ खास नही कर पाए हैं। इसी बीच सूर्या ने मुंबई में अपना एकदम अनोखा अवतार दिखाया। दरअसल, सूर्यकुमार यादव ने ऐसा हूलिया बनाया था कि फैंस तो दूर खुद रवींद्र जडेजा भी अपने साथी खिलाड़ी को पहचान नहीं पाए।

अलग अवतार  में दिखे Suryakumar Yadav

दरअसल, वीडियो में नजर आ रहा है कि सूर्या नरीमन प्‍वाइंट पर जाकर आम जनता से बातचीत करते हैं। सूर्या ने हाथ में कैमरा पकड़ा हुआ है और वो लोगों से पूछ रहे हैं कि आपका मुंबई का फेवरेट क्रिकेटर कौन है। फैंस तरह तरह के उत्तर देते हैं। कोई विराट कोहली को फेवरेट बताता है तो कोई सिराज तो कोई बुमराह। कप्तान रोहित शर्मा को लकेर भी लोगों के विचार होते हैं जिसे सूर्या अपने कैमरे में रिकॉड करते हैं। एक फैन ने तो सूर्या की क्लास ही लगा दी। उसने सूर्या को क्रिकेट सीखने की सलाह दे डाली। उसने कहा कि सूर्या को कोच से सीखने तथा बढ़िया बैटिंग करने की नसीहत दे डाली।

Suryakumar Yadav का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया

सूर्या के साथ पूरी वीडियो टीम उनके होटल के कमरे से बाहर निकली। वहीं, सूर्या के पास ही रवींद्र जडेजा का रूम था। जडेजा अपने कमरे से बाहर निकले तो पहचान नहीं पाए कि ये व्‍यक्ति सूर्यकुमार यादव है। फिर जडेजा ने सलाह भी दी कि टोपी उलटी रख, मैं इतने पास से नहीं पहचान पा रहा हूं तो कोई कैसे ही पहचान लेगा। पूरी टीम जोरदार ठहाका लगाती है और सूर्या फिर आम जनता से बातचीत करने के लिए बाहर निकल जाते हैं। आखिरकार, सूर्या ने एक महिला फैन के सामने अपनी पहचान का खुलासा किया और फोटो खिंचवाकर उसका दिन बनाया।

HBD Suryakumar Yadav : सूर्या का 33वां जन्मदिन आज, अपने कॉलेज की लड़की से कर बैठे प्यार

Exit mobile version