‘सूर्यकुमार यादव नहीं हैं टी20 के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज’, टिम साउथी का बयान

Suryakumar Yadav

Suryakumar Yadav

भारत बनाम न्यूजीलैंड के दूसरे टी20 मैच में न्यूजीलैंड को 65 रनों से हार का सामना करना पड़ा। पेसर टिम साउथी ने न्यूजीलैंड को मिली इस हार का सबसे बड़ा कारण साझेदारी की कमी बताया। मैच में हैट्रिक लेने वाले इस तेज गेंदबाज ने कहा, “साझेदारी कभी बन ही नहीं पाई। जब आप इस तरह के लक्ष्य का पीछा कर रहे होते हैं तो आपको किसी न किसी स्तर पर साझेदारी की जरूरत होती है।”

 

साउदी ने कहा, “टी20 क्रिकेट ऐसा ही है। हमने शुरुआत में अच्छी गेंदबाजी की, यहां तक ​​कि सूर्यकुमार को भी। वो पहली 3-4 गेंदों से चूक गए लेकिन बाद में रन बना लिया। उन्होंने स्टेडियम में बारिश के कारण गीली गेंद से खेलने के मुद्दे पर बात की और कहा कि दोनों टीमों के खेलने के हालात एक जैसे थे लेकिन दोनों टीमों की स्थिति समान नहीं थी। मैं भाग्यशाली रहा कि मैंने आखिरी ओवर फेंका और फील्डर्स ने अच्छा काम किया। ऐसा नहीं लगा कि मैंने आज वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की लेकिन यह टी20 की प्रकृति है।”

 

मिडिया ने एक सवाल किया कि क्या सूर्यकुमार यादव टी20 के सबसे महान भारतीय बल्लेबाज हैं, इसपर साउदी ने कहा, “भारत से कई महान टी20 खिलाड़ी हुए हैं। उन्होंने इतने अच्छे क्रिकेटर तैयार किए हैं। मुझे लगता है कि sky के लिए यह साल शानदार रहा। ऐसा करना जारी रखें। ऐसे लोग हैं जिन्होंने अतीत में बहुत कुछ हासिल किया है। भारत के पास न केवल टी20 बल्कि तीनों प्रारूपों में महान खिलाड़ी हैं।”

 

सूर्यकुमार यादव की नाबाद 111 रन की पारी और दीपक हुड्डा के चार विकेट की मदद से भारत ने रविवार को माउंट माउंगानुई के तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच 65 रन से जीतकर न्यूजीलैंड को 126 रन पर समेट दिया। सूर्यकुमार भारत के लिए शीर्ष स्कोरर थे क्योंकि उन्होंने केवल 51 गेंदों में 111 रन बनाए, जबकि इशान किशन ने 31 गेंदों में 36 रन बनाए। हुड्डा ने अपने चार ओवरों में सिर्फ 10 रन देकर एक शानदार स्पैल खत्म किया। 

 

Exit mobile version