Suryakumar Yadav: मिस्टर 360 हो रहे हैं लगातार फ्लॉप, टीम इंडिया के लिए खेल पाना अब हुआ मुश्किल

suryakumar yadav

Suryakumar Yadav: आईपीएल का रोमांच अलग लेवल पर है। सभी टीमें आईपीएल 2023 की ट्रॉफी के लिए प्रयासरत हैं। लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के मिस्टर 360 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का बल्ला पिछले कई परियों से खामोश है। मालूम हो कि मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स को छह विकेट से हरा दिया था। उस मैच में सूर्या पहली बॉल पर अपना विकेट गवां बैठे। ये पहली बार नहीं हैं। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में भी सूर्या कुछ ऐसे ही पहली बॉल पर लगातार तीनो मैचों में हुए।

Suryakumar yadav

रवि शास्त्री में क्या कहा ?

इसी कड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने सूर्या को सलाह दी है। दरअसल, रवि शास्त्री ने दिल्ली के खिलाफ टीम के तीसरे मैच से पहले सूर्यकुमार का जिक्र करते हुए कहा, “अंधकार के बाद प्रकाश होता। सूर्यकुमार इस चीज को बहुत जल्द महसूस करने वाला है। उसे मेरी यही सलाह होगी की पारी शुरुआत में थोड़ा समय ले। समय से मेरा मतलब 20-30 मिनट नहीं, वह छह से आठ गेंद की पारी के बाद लय हासिल कर लेगा।”.

Ravi Shastri

मुंबई को मिली थी जीत

हालांकि, उस मैच में रोहित शर्मा की टीम को जीत मिली थी। वहां पीयूष चावला और जेसन बेहरेनडोर्फ की उम्दा गेंदबाजी के बाद कप्तान रोहित शर्मा के अर्धशतक से मुंबई इंडियन्स ने मंगलवार को यहां दिल्ली कैपिटल्स को छह विकेट से हरा दिया था। उस मैच में जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस ने इस टूर्नामेंट में अपनी जीत का खाता खोल पाई।

Exit mobile version