Suryakumar Yadav Injury : सूर्याकुमार यादव की चोट कितनी गहरी ? खिलाड़ी ने खुद बताया

Suryakumar Yadav Injury

Suryakumar Yadav : सूर्याकुमार यादव की तुफानी पारी और कुलदीप यादव की धारदार गेंदबाजी के कारण भारत ने मेजबान साउथ अफ्रीका को तीन मैचों की टी20 सीरीज जीतने नहीं दिया। अफ्रीका के खिलाफ आखिरी और निर्णायक मुकाबले में भारत ने शानदार जीत हासिल की। जोहानिसबर्ग में खेले गए मैच को 106 रन से जीत लिया और सीरीज को 1-1 की बराबरी पर समाप्त किया। सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। दूसरे मैच में भी बारिश आई और डीएलएस मेथॉड से अफ्रीका ने जीत दर्ज की। हालांकि, निर्णायक मुकाबले में भारत ने बड़ी जीत दर्ज कर जबरदस्त पलटवार किया। दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एडेन मार्करम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। भारत ने 20 ओवर में सात विकेट पर 201 रन बनाए। जवाब में अफ्रीकी टीम 13.5 ओवर में 95 रन पर सिमट गई।

Suryakumar Yadav Injury

Suryakumar Yadav ने खुद मैच के बाद दिया अपडेट

सूर्याकुमार यादव ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दैरान बताया कि चोट उतनी गहरी नहीं है। उन्होनें कहा कि वो चल पा रहे हैं और ठीक हैं। सूर्यकुमार ने मैच के बाद कहा-मैं अच्छा हूं। मैं चल रहा हूं। शतक हमेशा एक अच्छा एहसास होता है। जब यह जीत के रूम में आता है तो यह मुझे और खुशी होती है। उन्होंने मैच के बारे में कहा- हम क्रिकेट का कुछ निडर ब्रांड खेलना चाहते थे। पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर बड़ा स्कोर दर्ज करने का लक्ष्य था। हमने किया भी।

सूर्या ने टी20 क्रिकेट में बल्लेबाजी की एक नई परिभाषा गढ़ी

सूर्यकुमार यादव ने पिछले कुछ समय से टीम इंडिया के लिए धमाकेदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने भारत के लिए साल 2021 में डेब्यू किया था और अपने डेब्यू के बाद से ही वह टीम के लिए सबसे बडे़ मैच विनर बनकर उभरे हैं। उन्होंने टी20 क्रिकेट में बल्लेबाजी की एक नई परिभाषा गढ़ी है। सूर्यकुमार यादव के टी20 करियर पर नजर डालें तो इस खिलाड़ी ने 60 इंटरनेशनल टी20 मैचों में 2141 रन बनाए हैं। इस फॉर्मेट में सूर्यकुमार यादव की एवरेज 45.55 की रही है। इसके अलावा स्ट्राइक रेट 171.55 है। साथ ही सूर्यकुमार यादव ने टी20 फॉर्मेट में 4 शतक के अलावा 17 बार पचास रनों का आंकड़ा पार किया है।

Suryakumar Yadav : खास अंदाज में नजर आए सूर्या, फैंस को किया हैरान

Exit mobile version