Suryakumar Yadav : टीम इंडिया के फैंस के लिए बुरी खबर ! सूर्यकुमार सीधे आईपीएल में करेंगे वापसी

Suryakumar Yadav

Suryakumar Yadav : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार और अनुभवी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की चोट को लेकर एक अपडेट सामने आया है। रिपोट्स में बताया गया है कि वो चोट से पूरी तरह ठीक नहीं हो पाए हैं। इसके कारण वो अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले टी20 सीरीज से बाहर हो सकते हैं। हाल ही में खेली गई साउथ अफ्रीका के साथ 3 मैचों की टी20 सीरीज में कप्तानी करते हुए नजर आ रहे थे। उनका बल्ला इस सीरीज में जमकर बोला था। वह इस सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। सूर्या ने तीसरे टी20 में शतक भी जमाया था। हालांकि तीसरे टी20 में फील्डिंग के दौरान सूर्यकुमार यादव चोटिल हो गए थे।

सूर्याकुमार आईपीएल में करेंगे वापसी

दरअसल, सूर्यकुमार यादव की वापसी को लेकर इस रिपोर्ट में अपडेट सामने आया है। उस रिपोर्ट में ये कहा गया है कि सूर्या अभी चोट से उभर नहीं पाए हैं। इस वजह से अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले टी20 सीरीज भी नहीं खेल पाएंगे। हालांकि, वह फरवरी के पहले हफ्ते तक फिट हो सकते हैं। मेडिकल टीम द्वारा फिट घोषित किए जाने के बाद उन्हें एनसीए (National Cricket Academy) में रिपोर्ट करना होगा। यानी अब सूर्या की सीधे आईपीएल 2024 में ही वापसी हो सकती है। आईपीएल में वह अपनी टीम मुंबई इंडियंस के लिए कमाल करते नजर आ सकते हैं।

अफगानिस्तान के खिलाफ नहीं खेलेंगे मैच

बता दें कि सूर्यकुमार यादव साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के तीसरे मुकाबले में चोटिल हो गए थे। उनका पैर मुड़ गया था और वह दो लोगों के सहारे कंधे पर मैदान के बाहर ले जाए गए थे। उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4-1 से टी20 सीरीज जीती थी। उसके बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत ने पहला मैच रद्द होने के बाद सीरीज 1-1 से ड्रॉ करवाई थी।

Team India | Suryakumar Yadav का दिखा रौद्र रुप, बस में अर्शदीप को हड़काया

Exit mobile version