IND vs WI : बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया पर डाला शानदार वीडियो, सूर्या-तिलक एक-दूसरे से मस्ती मजाक करते आए नजर

IND vs WI

IND vs WI

IND vs WI : भारत बनाम वेस्टइंडीज के तीसरे टी20 मुकाबले में टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की। उसने सात विकेट से इस मैच को अपने नाम किया। फिलहाल भारतीय टीम पांच मैचों की टी20 सीरीज में 1-2 से पीछे है। इस मैच में सूर्याकुमार यादव ने अपना जलवा दिखाया। उन्होनें भारत की तरफ से सबसे ज्यादा 83 रन की पारी खेली। उनके अलावा तिलक वर्मा ने भी अंत तक नाबाद रहकर टीम को जीत दिलाया। उन्होनें भी इस दौरान 49 रन की नाबाद पारी खेली। हालांकि, मैच के बाद दोनों एक दूसरे से टिप्स लेते नजर आए।

सूर्या और तिलक एक-दूसरे के मस्ती मजाक करते आए नजर

दरअसल, मैच के बाद सूर्या और तिलक ने मैच के बारे में बातचीत की। इसका वीडियो बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है। वीडियो में दोनों के बीच एक-दूसरे से मस्ती मजाक करते देखा जा सकता है। हालांकि, इस दौरान दोनों ने एक दूसरे से सवाल पूछे और अपनी बल्लेबाजी को लेकर कई सारे राज खोले। सूर्या ने तिलक वर्मा से पहला सवाल किया कि अपने आज के मैच की बल्लेबाजी के बारे में दशकों को बताइए।

Maturity with the bat ✨
Breathtaking shots 🔥
What's the wrist band story 🤔

Get to know it all in this special and hilarious chat from Guyana ft. @surya_14kumar & @TilakV9 😃👌 – By @ameyatilak

Full Interview 🎥🔽 #TeamIndia | #WIvIND https://t.co/7eeiwO8Qbf pic.twitter.com/TVVUvV3p7g

— BCCI (@BCCI) August 9, 2023

मैं अपनी बल्लेबाजी को एन्जॉय कर रहा था – तिलक

इस पर तिलक ने वर्मा ने कहा, “ज्यादा कुछ नहीं है बस मैं अपनी बल्लेबाजी को एन्जॉय कर रहा था। सामने से भाई की बल्लेबाजी देख रहा था। विकेट स्लो था, फिर भी भाई के बल्ले से रन निकल रहे थे।”

इस जवाब के सूर्या ने तिलक वर्मा को मजाकिया लहजे में छेड़ते हुए पूछा, “आपको कहीं ऐसा तो नहीं लगा कि जब मैंने आपको बोला कि तु रुक जा मैं मारता हूं तो क्या है इतना बात कर रहे हैं। ऐसा तो नहीं लगा कभी, तुझे बुरा तो नहीं लगा।” इसके जवाब में तिलक ने कहा, ऐसा तो कभी कुछ बोला नहीं, आपका तो पहले ही बॉल से चालू था।

तिलक के सवाल पर सूर्या ने दिया मजेदार जवाब

इसके बाद तिलक ने सूर्या से सवाल किया कि आपने तो थोड़ा समय लेने का तय किया था। फिर पहली ही बॉल से अटैक करने का फैसला कैसे लिया। इस सूर्या ने बड़ा मजेदार जवाब दिया।

सूर्यकुमार यादव ने कहा, “कभी-कभी अपने आप से भी ब्लफ करना जरूरी होता है। आज मैंने खुद को ही उल्लू बना दिया। मैंने सोचा था कि आज थोड़ा टाइम लूंगा फिर बीच के ओवर में धीरे-धीरे आक्रमक होंगे, पर शुरू को दो बॉल लगने के बाद मैंने सोचा कि टीम की जरूरत के हिसाब से खेलते हैं कुछ अलग करने की जरूरत नहीं है।”

 

Exit mobile version