IPL 2023, SRH Jersey: सनराइजर्स हैदराबाद ने लॉन्च की नई जर्सी, नए लुक में नजर आएंगे खिलाड़ी

SRH New jersey

IPL 2023, SRH Jersey: सनराइजर्स हैदराबाद ने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग सीज़न के लिए अपनी नई जर्सी का अनावरण किया हैं। फ्रेंचाइजी ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर इसकी जानकारी दी। फोटो में टीम के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल, तेज गेंदबाज उमरान मलिक और हरफनमौला खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर सहित अपने कुछ अंतरराष्ट्रीय सितारों की तस्वीर खींची। वे सभी इस फोटो में ऑरेंज रंग की जर्सी में नजर आ रहे हैं। इस फोटो को SRH के फैन जमकर पसंद कर रहे है।

Idhi, Orange Fire 🔥

Buy your tickets now to watch your favourite #Risers in this brand new jersey soon 💥

🎟️ – https://t.co/ph5oL4pzDI#OrangeFireIdhi #OrangeArmy #IPL2023 pic.twitter.com/lRM75Yz6kO

— SunRisers Hyderabad (@SunRisers) March 16, 2023

2 अप्रैल से अभियान की शुरुआत

हाल ही में सनराइजर्स हैदराबाद ने दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज एडन मार्करम को टीम का कप्तान बनाया गया था। हालांकि कुछ लोग उम्मीद कर रहे थे कि मयंक अग्रवाल को टीम कप्तान नियुक्त करेगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। टीम ने मार्करम पर ज्यादा भरोसा जताया है। गौरतलब है कि सनराइजर्स हैदराबाद 2 अप्रैल को अपने घरेलू मैदान पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

ये सीजन हैदराबाद के लिए खास

आईपीएल के महाकुंभ को शुरू होने में केवल 15 दिन ही बचे हुए। इसमें कई सारी नयीं चीजें देखने को मिलेगी। यह सीजन इस बार और भी ज्यादा खास होने वाला है क्योंकि सभी घरेलू टीम अपने हॉम ग्राउंड पर मुकाबले खेलने वाली है। इसी बीच हैदराबाद की फ्रेन्चाइजी ने अपनी पुरानी जर्सी को बदलकर नहीं जर्सी लॉन्च कर दी है।

ℍ𝔼ℝ𝔼. 𝕎𝔼. 𝔾𝕆. 🧡

Presenting to you, our new #OrangeArmour for #IPL2023 😍@StayWrogn | #OrangeArmy #OrangeFireIdhi pic.twitter.com/CRS0LVpNyi

— SunRisers Hyderabad (@SunRisers) March 16, 2023

एडन मार्करम पर होगी अतिरिक्त जिम्मेदारी

सनराइजर्स हैदराबाद की बात करें तो पिछले सीजन टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी। हैदराबाद की टीम प्वाइंट्स टेबल में 8वें नंबर पर रही थी। पिछले सीजन में SRH 6 जीत और 8 हार से पॉइंट्स टेबल में कुल 12 अंक जोड़े थे। वे प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में असफल रहे। ऐसे में एडन मार्करम को कार्यभार मिलने पर फैंस को काफी उम्मीदें हैं।

Exit mobile version